ताज़ा खबर
 

Maharashtra Govt Formation: मोदी है तो मुमकिन है, महाराष्ट्र में देंगे मजबूत सरकार; CM फडणवीस बोले

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बाद सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में बीजेपी दफ्तर के बाहर कहा कि मोदी है तो मुमकिन है।

maharashtra Politics, maharashtra CM, Devendra Fadnavis, Devendra Fadnavis CM, Maharashtra CM Devendra Fadnavisमहाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस। (ani image)

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर हो रही आलोचनाओं पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने शनिवार (23 नवंबर) को शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश बीजेपी कार्यालय के बाहर संबोधित करते हुए कहा, ‘हम एक स्थिर सरकार प्रदान करेंगे। मोदी है तो मुमकिन है।’

शिवसेना का तंज: इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी से हाथ मिलाने के लिये एनसीपी नेता अजित पवार को ‘‘ब्लैकमेल’’ किया गया। राउत ने कहा कि अजित पवार एनसीपी के खेमे में लौट सकते हैं। बता दें कि है बीजेपी के देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार तड़के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की, जबकि अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बाला साहेब को किया याद: रविशंकर प्रसाद ने कहा, “जो आदरणीय बाला साहब ठाकरे के आदर्शों को जीवित नहीं रख सके उनके विषय में कुछ नहीं कहना है।” उन्होंने आगे कहा, ” महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जनादेश भाजपा और शिवसेना गठबंधन को था और मुख्यमंत्री का मैनडेट (जनादेश) बड़ी पार्टी भाजपा और देवेंद्र फड़णवीस को था।

क्या बोले उद्धव ठाकरे: शिवसेना प्रमुख ने कहा, ‘‘पहले ईवीएम का खेल चल रहा था और अब यह एक नया खेल है। अब मुझे नहीं लगता कि चुनाव कराने की भी कोई जरूरत है।’’ शरद पवार ने कहा कि जिन विधायकों ने दल-बदल किया है उनकी विधानसभा की सदस्यता छिन जाएगी और जब उपचुनाव होंगे, तब कांग्रेस-एनसीपी -शिवसेना गठबंधन उनकी हार सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘उनके मतदाता भी उपयुक्त रुख अख्तियार करेंगे।’’

Next Stories
1 फड़णवीस का गुपचुप शपथ लेना, महाराष्ट्र के इतिहास का काला दिन, बीजेपी ने लांघी सारी शर्मिंदगी की हदें: अहमद पटेल
2 ‘कांग्रेस की साजिश का हिस्सा था गोधरा का साबरमती एक्सप्रेस अग्निकांड’, गुजरात सरकार की किताब में बड़ा दावा
3 Sharad Pawar से बोले रामदास अठावले- NDA में आओ, बड़ा इनाम मिलेगा
ये पढ़ा क्या?
X