महाराष्ट्र के भिवंडी में कैमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर

भिवंडी के रहनल गांव में आग लगी है। आग लगने के कारण का भी पता नहीं चला है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

Bihwaandi, Fire,
महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी रहनल गांव में एक रासायनिक गोदाम में आग लग गई। (फोटो- ANI)

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई है। घटना ठाणे जिले के भिवंडी रहनल गांव की है। आग काफी भीषण है। आग पर काबू पाने के लिए मौक पर 6 फायर टेंडर की गाड़ियां मौजूद हैं। इस घटना में फिलाहल किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं  है। आग लगने के कारण का भी पता नहीं चला है।

अग्निशमन अधिकारियों ने  कि गोदाम में दोपहर 2 बजे आग लग गई और 5:30 बजे तक आग ने विराल रूप ले लिया। आग की लपटे और धुंआ के गुबार से इलाके में अफरातफरी मच गई है। घटना की खबर मिलने के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि इससे पहले मुंबई के नेपियन सी रोड पर मंगलवार सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर एक दस मंजिला रिहायशी इमारत की छठीं मंजिल पर आग लग गई। इमारत की ऊपरी मंजिल पर फंसी दो महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

Coronavirus/COVID-19 और Lockdown से जुड़ी अन्य खबरें जानने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें: शराब पर टैक्स राज्यों के लिए क्यों है अहम? जानें, क्या है इसका अर्थशास्त्र और यूपी से तमिलनाडु तक किसे कितनी कमाईशराब से रोज 500 करोड़ की कमाई, केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी ‘स्पेशल कोरोना फीस’ लगाईलॉकडाउन के बाद मेट्रो और बसों में सफर पर तैयार हुईं गाइडलाइंस, जानें- किन नियमों का करना होगा पालनभारत में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हजार के पार, वायरस से बचना है तो इन 5 बातों को बांध लीजिये गांठ…कोरोना से जंग में आयुर्वेद का सहारा, आयुर्वेदिक दवा के ट्रायल को मिली मंजूरी

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट