ताज़ा खबर
 

जेल में चिदंबरम से मिलने पहुंचे सोनिया और मनमोहन, बीजेपी के मंत्री बोले- उन्हें डर कि कहीं राज न खुल जाए

चिदंबरम ने ट्वीट में कहा, 'मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।'

भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार महाराष्ट्र सरकार में वित्त मंत्री हैं। (फोटोः एएनआई)

भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने ने तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मुलाकात पर निशान साधा। महाराष्ट्र सरकार में वित्त मंत्री मुनगंटीवार ने सोमवार को आरोप लगाया कि ‘राजनीतिक मजबूरियों’ ने सोनिया गांधी को पूर्व वित्तमंत्री से मुलाकात के लिए विवश कर दिया।

नागपुर में भाजपा नेता ने कहा कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को डर है कि कहीं उन लोगों के राज खुल ना जाएं। मालूम हो कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी सोमवार को ही चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे। सूत्रों के अनुसार दोनों नेता सुबह करीब 9 बजे तिहाड़ जेल पहुंचे थे। बताया गया कि ये दोनों नेता पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की खैरियत पूछने के साथ ही उनके प्रति एकजुटता व्यक्त करने लिए पहुंचे।

मालूम हो को आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबर को पिछले दिनों अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इस मुलाकात को लेकर पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह का आभार व्यक्त किया। कार्ति ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई में ये हमारे मनोबल को बढ़ावा देगा। कार्ति ने कहा कि मेरे पिता से मुलाकात करने के लिए, मेरा परिवार आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के प्रति आभार व्यक्त करता है।

दूसरी तरफ पी. चिदंबरम ने भी तिहाड़ पहुंचकर खुद से मुलाकात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद दिया। चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है।

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की गई। चिदंबरम ने ट्वीट में कहा, ‘मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।’

Next Stories
1 बालाकोट में पाकिस्तान ने फिर सक्रिय किए आतंकी, 500 घुसपैठिए भारत में दाखिल होने की फिराक में: आर्मी चीफ
2 INDIAN RAILWAYS: तेजस एक्सप्रेस में खाने-पीने का बेहतरीन इंतजाम, परोसे जाएंगे कई पकवान, यह है पूरा Menu
3 जब मंच पर ही शेविंग करने लगे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, दी यह सफाई
ये पढ़ा क्या?
X