ताज़ा खबर
 

Republic TV पर बोले BJP प्रवक्ता का सवाल- सामना पर 100 से अधिक मुकदमे दर्ज फिर उद्धव ठाकरे क्यों नहीं हुए गिरफ्तार?

पको बता दें कि मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटोरियल विभाग के कर्मचारियों खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

BJP, SHIVSENA, MAHARASHTRAबीजेपी प्रवक्ता ने ‘सामना’ पर दर्ज मुकदमों की चर्चा की।

Republic TV पर डिबेट के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ पर दर्ज किये गये मुकदमों का जिक्र किया। चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि
महाराष्ट्र की सरकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता जो हमारा मौलिक अधिकार है उसका हनन करने वाले को बचा रही है। ‘सामना’ पर 100 से अधिक मामले दर्ज हुए लेकिन उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी हुई क्या?

उन्होंने कहा कि 100 से अधिक मुकदमे दर्ज होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं होने के पीछे क्या वजह है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बाला साहब की गिरफ्तारी सिर्फ एक मामले में हुई। इसपर एंकर ने बीजेपी प्रवक्ता को बीच में ही टोकते हुए कहा कि ‘बाला साहब की तो तुलना ही मत करिये…बाला साहब होते तो क्या सोनिया गांधी के साथ सरकार बनती। बाला साहब होते तो क्या यह ‘अपवित्र’ गठबंधन बनता।

यहां आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटोरियल विभाग के कर्मचारियों खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह समेत पूरे पुलिस महकमें को बदनाम करने के आरोप में क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक शशिकांत पवार की शिकायत पर एनएमजोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में यह एफआईआर दर्ज की गई है।

शिकायत में कहा गया है कि रिपब्लिक टीवी ने अपने कार्यक्रम में दावा किया कि पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ विद्रोह हो रहा है और उनके कई मातहत उनसे खुश नहीं हैं। इस कार्यक्रम के जरिए सिंह के खिलाफ असंतुष्टि फैलाने की कोशिश की गई। मामले में आईपीसी की धारा 500, 34 के साथ पुलिस कानून की धारा 3(1) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

मामले में रिपब्लिक की डिप्टी न्यूज एडीटर सागरिका मित्रा, एंकर/ सीनियर एसोसिएट एडीटर शिवानी गुप्ता, डिप्टी एडीटर शावन सेन, एक्जिक्यूटिव एडीटर निरंजन नारायणस्वामी, एडिटोरियल स्टाफ के सदस्यों, न्यूजरूम इंचार्ज और समाचार चलाने में मदद करने वाले दूसरे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: कोरोना संक्रमित को पीठ पर लाद कर पैदल चलता रहा स्वास्थ्यकर्मी, नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस
2 कंगना फ्लाइट विवाद: Indigo ने 9 पत्रकारों को किया बैन, एक्ट्रेस की तस्वीर औऱ वीडियों लेने के लिए विमान से जुड़े नियमों को तोड़ने का आरोप
3 फडणवीस के कोरोना संक्रमित होने पर बोले संजय राउत- अब महसूस होगी कोरोना की गंभीरता
ये पढ़ा क्या?
X