ताज़ा खबर
 

फडणवीस के कोरोना संक्रमित होने पर बोले संजय राउत- अब महसूस होगी कोरोना की गंभीरता

संजय राउत ने कहा कि 'हम देवेंद्र फडणवीस से कह रहे हैं कि वो अपना ख्याल रखें। अब उन्हें बाहर के हालात की गंभीरता का एहसास होगा। विपक्ष उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रहा था कि वो बाहर नहीं निकलते हैं।'

maharashtra, cm, sanjay rautफडणवीस ने बिहार चुनाव प्रचार से लौटने के बाद कोरोना टेस्ट करवाया था।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि अब उन्हें कोरोना की गंभीरता का पता चलेगा। संजय राउत ने रविवार को वो उन्हें (फडणवीस) ध्यान रखने के लिए कहेंगे औऱ अब उन्हें यह पता चलेगा कि बाहर हालात कितने गंभीर हैं। दरअसल हाल ही में राज्य में विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा महामारी को देखते हुए घर से बाहर ना निकलने को लेकर उनपर निशाना साधा था। जिसके बाद अब संजय राउत का यह बयान सामने आया है।

संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने दिशा निर्देश दिया है कि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की बेहतर देखभाल की जाए और उन्हें बेहतरीन चिकित्सीय सुविधाएं मुहैया कराई जाएं। आपको बता दें कि इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को बताया था कि वो कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता को मुंबई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक बिहार में चुनाव प्रचार से शुक्रवार को लौटने के बाद फडणवीस और उनके साथ यात्रा करने वाले कुछ अन्य पार्टी नेताओं ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

फडणवीस ने 19 और 21 अक्टूबर के बीच वेस्टर्न महाराष्ट्र और मराठवाड़ा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था। संजय राउत ने कहा कि ‘हम देवेंद्र फडणवीस से कह रहे हैं कि वो अपना ख्याल रखें। अब उन्हें बाहर के हालात की गंभीरता का एहसास होगा। विपक्ष उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रहा था कि वो बाहर नहीं निकलते हैं।’

संजय राउत ने कहा कि सरकारी अस्पताल में भर्ती होकर फडणवीस ने अच्छा उदाहरण पेश किया है और उद्धव ठाकरे ने अस्पताल प्रशासन को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने यह भी कहा है कि कोविड-19 वैक्सीन सभी नागरिकों के लिए उपलब्ध होना चाहिए और इसका राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुख्तार अब्बास नकवी बोले, वोट के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे तेजस्वी, कांग्रेस बताए कट्टरपंथी संगठनों के साथ संबंध
2 पत्रकार राणा अय्यूब का आरोप, मुंबई में मुसलमानों को नहीं मिलते किराए पर घर, लिखा- मुस्लिम ऐंड पेट्स नॉट अलाउड
3 मर्यादा में रहें देशवासी, कोरोना काल का जिक्र कर ‘मन की बात’ में बोले नरेंद्र मोदी
यह पढ़ा क्या?
X