कोरोना से बचाने को MP की मंत्री ने कराई पूजा, बोलीं- गाय के गोबर से हवन करने से हो जाता है सैनिटाइजेशन

उषा ठाकुर राज्य सरकार में संस्कृति मंत्री है। महू विधानसभा क्षेत्र से वो विधायक हैं। कई बार उन्हें विधानसभा में भी बिना मास्क लगाए देखा गया है।

Corona, Covid-19, Madhya Pradeshकोरोना को भगाने के लिए मंत्री उषा ठाकुर ने एयरपोर्ट पर की पूजा (फोटो-Twitter-@NewZRadar)

भारत में कोरोना का कहर जारी है। सरकार की तरफ से टीकाकरण में तेजी लाने के प्रयास हो रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर अहिल्या बाई होल्कर की पूजा कर कोरोना को भगाने में लगी है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार उषा ठाकुर को बिना मास्क पहने एयरपोर्ट पर प्रार्थना करते हुए देखा गया है।

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री उषा ठाकुर इंदौर एयरपोर्ट पर देवी अहिल्या बाई होल्कर की प्रतिमा के समक्ष ताली बजाकर पूजा कर रही है। मंत्री द्वारा किए जा रहे पूजा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उनके साथ हवाई अड्डे के निदेशक आर्यमा सन्यास और अन्य स्टाफ भी पूजा करते हुए देखे गए हैं। इससे पहले कुछ ही दिन पहले उन्होंने कहा था कि गाय के गोबर से बने उपले से किया गया ‘हवन’ 12 घंटे तक घर को पवित्र रखता है।

उषा ठाकुर का कहना रहा है कि वो हर दिन हवन अनुष्ठान करती हैं। इस कारण अगर वो मास्क नहीं भी लगाती है तो उन्हें कोरोना नहीं होगा। कई बार उन्हें विधानसभा में भी बिना मास्क लगाए देखा गया है। बताते चलें कि मध्यप्रदेश उन 10 राज्यों में से है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल केंद्र सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने कोरोना को भगाने के लिए ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था। देश के कई राज्यों में लोगों ने कोरोना को भगाने के लिए भगवान से प्रार्थना की थी। हालांकि वैक्सीन आने के बाद ये पहला मौका है जब किसी बड़े राजनेता ने कोरोना से मुक्ति के लिए पूजा किया है।

बताते चलें कि पिछले 24 घंटों में देश में कोविड-19 से 794 लोगों की मौत हुई है। वहीं अब तक देश में 1,68,436 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो चुकी है। शनिवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के अनुसार 1.45 लाख नए केस सामने आए हैं। देश के कई राज्यों में सरकार की तरफ से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया है।

Next Stories
1 त्रिपुरा से भाजपा के लिए बुरी खबर, जिला परिषद के चुनाव में नई पार्टी ने किया कमाल
2 Club House Chat Leak: प्रशांत किशोर की बात पर बोले ओवैसी- मुस्लिमों को बलि का बकरा बना रहीं ममता बनर्जी
3 योग को धंधा बताने लगे थे संजय निरुपम तो रामदेव बोले- कांग्रेसियों ने झूठ बोलने का ठेका ले लिया
ये पढ़ा क्या?
X