ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh: CAA समर्थन रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाली DM-SDM को शिवराज सरकार ने हटाया

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में 19 जनवरी को CAA के समर्थन में रैली निकाली गई थी। इस दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था।

19 जनवरी को CAA के समर्थन में निकली रैली के दौरान, वहां मौजूए एक बीजेपी कार्यकर्ता को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था।

मध्य प्रदेश में दोबारा सत्ता हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते मंगलवार को कई अहम फैसले लिए। शिवराज सिंह ने निगम आयोग के सभी राजनीतिक मनोनयन निरस्त कर दिये। उन्होंने राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा को हटा दिया। यह दोनों महिला अधिकारी उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं से इनकी झड़प हो गई थी।

क्या है मामला: दरअसल, राजगढ़ जिले के ब्यावरा में 19 जनवरी को CAA के समर्थन में तिरंगा रैली निकाली गई थी। इस दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था। लोगों और प्रशासन के अधिकारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हुआ था। वहीं, डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की भी प्रदर्शनकारियों से झड़प हुई थी। निवेदिता ने पुलिस महकमे के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को भी थप्पड़ मार दिया। घटना के बाबत जांच में यह शिकायत सही पाई गई थी।

पुलिस का कहना था कि इलाके में धारा 144 लागू थी और रैली निकालने की अनुमति नहीं थी इसके बावजूद बीजेपी  स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान निधि निवेदिता  ने कहा था कि प्रदर्शनकारियों ने अधिकारियों के कपड़े फाड़ रहे थे और उनके बाल खींच रहे थे। वो लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे थे। उन लोगों ने एसडीएम और अन्य अधिकारियों के साथ भी बदसलूकी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: सफेद यूनिफॉर्म में नजर आ रहे डॉक्टर भगवान जैसे ,उनके साथ अच्छा बर्ताव करें; डॉक्टरों संग दुर्व्यवहार पर पीएम मोदी
2 विस्टा प्रोजेक्ट के लिए 20,000 और कोरोनावायरस के लिए 15000 करोड़, तृणमूल सांसद ने पीएम पर साधा निशाना
3 PM Modi Varanasi Conference: पीएम मोदी की लोगों से अपील- अगले 21 दिन 9 गरीब परिवारों की मदद करें, बिना डॉक्टर की सलाह के ना लें दवाइयां
ये पढ़ा क्या?
X