ताज़ा खबर
 

माचिस न देने पर यूथ कांग्रेस नेता ने होटल कर्मचारी को पीटा! सामने आया VIDEO

कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ली गई है। हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Madhya Pradesh, youth congress, congress, assault, hotel employee, Monu Mavai, aicc, shukla hotel, crime, fir, madhya pradesh congress, kamalnathखुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल। फोटो: Video Grab Image

मध्य प्रदेश के मुरैना के युवा कांग्रेस नेता मोनू मावई की खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता एक होटल कर्मचारी को जमकर लात-घूसे मारते नजर आ रहे हैं। बेखौफ नेता कर्मचारी को इतना मारते हैं कि उसे नाले में गिरा देते हैं। इस घटना का वीडियो पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि माचिस ने देने पर कांग्रेस नेता ने कर्मचारी की पिटाई की।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जब कांग्रेस नेता ने कर्मचारी से माचिस मांगी तो उन्होंने उसे मना कर दिया। इसके बाद जब कर्मचारी वहां से उठकर जाने लगा तो मावई ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसे रोक लिया। धौंस दिखाते हुए कर्मचारी को पहले तो एक थप्पड़ मारा। इसके बाद एक लात मारी तो कर्मचारी नाले में गिर गए। इसके बाद मावई अपने साथियों के साथ वहां से चला गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मावई लात घुसे मार रहा था तो कर्मचारी ने अपना संतुलन खो दिया और वह नाले में जा गिरे। इस दौरान मावई के साथ तीन साथी भी मौजूद रहते हैं लेकिन उसे रोकने की बजाय वह सिर्फ वह मूकदर्शक बनकर इस पूरे घटनाक्रम को देखते रहते हैं। फिलहाल कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ली गई है। हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पाकिस्तान के घुसपैठिए पेश किए, वीडियो जारी कर दिखाया कबूलनामा
2 CBI हिरासत पर सवाल, चिदंबरम ने पांचों ऊंगलियां दिखाकर साधा मोदी सरकार पर निशाना
3 NETFLIX पर हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप, शिवसेना नेता ने दर्ज कराया केस
राशिफल
X