ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘MP में सड़कों के गड्ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे, 15 दिन में चकाचक होंगे हेमा मालिनी के चेहरे जैसे’ मंत्री का बयान

कबीना मंत्री की यह टिप्पणी चौहान के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों की तुलना लगभग दो साल पहले अमेरिका की सड़कों से की थी और सूबे की रोड के हाल बेहतर बताए थे।

Author नई दिल्ली | Updated: October 15, 2019 11:55 PM
कबीना मंत्री पीसी शर्मा के बयान पर बीजेपी समर्थकों ने आपत्ति जताई है। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेसी सरकार में कैबिनेट मंत्री पी.सी शर्मा ने सूबे की सड़कों को लेकर बीजेपी पर तंज कसा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुराने बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने मंगलवार (15 अक्टूबर, 2019) को राजधानी भोपाल में कहा कि यह वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क (अमेरिका) की सड़के थीं कैसी? पानी गिरा जमकर और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए। जैसे बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के गाल हैं, वैसे सड़कों पर गड्ढे हो गए। पर 15 से 20 दिन में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस और यूपी के मथुरा से भगवा पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के चेहरे जैसे चका-चक हो जाएंगे।

शर्मा, सूबे में जन संपर्क मामलों के मंत्री हैं। उन्होंने यह बयान तब दिया है, जब लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने राज्य में विभिन्न जगहों पर दौरे किए थे और सड़क के हाल दुरुस्त कराने का वादा किया। वर्मा ने दावा किया है कि 30 नवंबर तक सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा हो जाएगा। राज्य में यह काम युद्ध स्तर पर कराया जा रहा है। 14 अक्टूबर तक सूबे में अधिक बारिश हुई, जिससे जगह-जगह सड़कें प्रभावित हुईं।

उन्होंने आगे बताया, “हमने केंद्र सरकार से उसके आपदा प्रबंधन कोष से एक हजार एक सौ पचपन करोड़ रुपए की मांग की है। हम खराब सड़कों के निर्माण के मामले में जांच कराएंगे और जो भी ठेकेदार व अधिकारी इस बाबत दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

न्यूज एजेंसी ANI ने शर्मा के इसी बयान से जुड़ा वीडियो टि्वटर पर शेयर किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई। लोगों ने कहा कि यह बेहद अपमानजनक टिप्पणी है और दर्शाता है कि कांग्रेसी नेताओं की किस प्रकार की मानसिकता है।

देखें, टि्वटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएंः

क्या है पूरा मामला?: कबीना मंत्री की यह टिप्पणी चौहान के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों की तुलना लगभग दो साल पहले अमेरिका की सड़कों से की थी और सूबे की रोड के हाल बेहतर बताए थे। 24 अक्टूबर 2017 को पूर्व सीएम ने वॉशिंगटन डीसी में दावा किया था, “मैं जब वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा था और सड़कों से गुजरा, तब मुझे महसूस हुआ था कि मेरे मध्य प्रदेश की सड़कें यूएस से बेहतर हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Harayana Elections 2019: ‘कांटेदार सीट’ पर कभी नहीं जीती BJP, विदेश में 1 करोड़ का पैकेज छोड़ लड़ने आईं चुनाव; जानती हैं 10 भाषाएं
2 JK: नजरबंदी के बाद सामने आया पूर्व CM उमर अब्दुल्ला का पहला फोटो, दाढ़ी में नजर आया कुछ ऐसा हाल
3 डिबेट में कांग्रेसी ने पूछा- आज प्रियंका जी बीजेपी मोड में हैं या शिवसेना में? नेत्री बोलीं- थके हुए इंजन हैं आप
जस्‍ट नाउ
X