ताज़ा खबर
 

गैंगस्टर से ‘राधा’ बनकर मिली यह महिला पुलिस इंस्पेक्टर, शादी के लिए बुलाकर यूं कराया गिरफ्तार

गैंगस्टर बालकिशन चौबे हत्या और मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में लूट के कम से कम 15 महीनों में वांछित है। इस साल अगस्त में मध्यप्रदेश पुलिस को गैंगस्टर चौबे के छत्तरपुर में होने का सुराग मिला था।

Madhya Pradesh woman inspector, woman inspector pose as bride, madhya pradesh, madhya pradesh police, Gangster Balakishan Chaubey, UP police, MP police, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiमहिला पुलिस इंस्पेक्टर ने गैंगस्टर चौबे (दाएं) को शादी का झांसा देकर मंदिर में बुलाया था। (फोटोः वीडियो स्क्रीनशॉट)

मध्यप्रदेश में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया।  एक महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर पहचान बदलकर गैंगस्टर से प्यार का नाटक किया। इसके बाद शादी के बहाने कानून के फंदे में फंसने को मजबूर कर दिया। मामला राज्य के छतरपुर क्षेत्र का है।

28 वर्षीय सब-इस्पेक्टर माधवी अग्निहोत्री ने ‘राधा’ गैंगस्टर बालकिशन चौबे से तीन दिनों तक फोन पर बात की। इसके बाद उसे मंदिर में शादी करने के लिए बृहस्पतिवार को बुलाया। महिला सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि जब मैं उससे मिलने की तैयारी कर रही थी तब मुझे इस बात का पता था कि वह हमेशा अपने साथ बंदूक रखता है और बिना सोचे समझे गोली मार देता है।

गैंगस्टर बालकिशन चौबे हत्या और मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में लूट के कम से कम 15 मामलों में वांटेड है। इस साल अगस्त में मध्यप्रदेश पुलिस को गैंगस्टर चौबे के छत्तरपुर में होने का सुराग मिला था। पुलिस ने उसे कई बार गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकिन वह हर बार पुलिस को गच्चा देने में सफल रहा।

गैंगस्टर को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके सिर पर 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। खूंखार गैंगस्टर को गिरफ्तार करने वाली सब-इंस्पेक्टर माधवी यूनिवर्सिटी स्तर पर नेशनल चैंपियन रह चुकी है। वह शॉटपुट में गोल्ड मेडलिस्ट भी है। माधवी ने बताया कि मैंने चौबे को गिरफ्तार करने के लिए उसकी हिस्ट्री के बारे में जानना शुरू किया।

सब-इंस्पेक्टर के अनुसार उसे पता लगा कि गैंगस्टर चौबे की महिलाओं में दिलचस्पी है। उसे फंसाने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। सब-इंस्पेक्टर माधवी ने राधा बनकर उससे फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद उससे नंबर मांगा। माधवी ने बताया कि वह छतरपुर की रहने वाली है और दिल्ली में काम करती है। तीन दिन की बातचीत के बाद ही राधा ने चौबे के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।

इसके बाद दोनों ने मंदिर में मुलाकात करने पर राजी हुए। बालकिशन चौबे राधा से मिलने के लिए बाइक पर आया था। मंदिर पहुंचने पर वहां पहले से ही सादे कपड़े में मौजूद पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। चौबे के पास से लोडेड पिस्टल बरामद की। सब-इंस्पेक्टर माधवी ने बताया, जब मैंने कहा कि ‘राधा आ गई’ तो यह सुनकर वह पूरी तरह से भौचक्का रह गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खस्ताहाल INDIAN ECONOMY पर अब एनडीए सहयोगी भी उठाने लगे सवाल! जानें क्या बोले जेडीयू और अकाली नेता
2 बाहर से आए नेताओं को खुश करने में जुटी BJP, वर्तमान पदाधिकारियों से इस्तीफा दिलवाकर नियुक्त करने की तैयारी!
3 ARTICLE 370: पाबंदियों से प्रभावित J&K के छात्रों पर एक्शन! छात्र बोले- वसूला जा रहा मोटा जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X