scorecardresearch

मध्‍य प्रदेश: हेड कॉन्‍स्‍टेबल के पास 5 घर, 6 प्‍लॉट, 3 कार और SUV समेत 3 कार

लोकायुक्त एसपी अरुण मिश्रा के निर्देशन में डीएसपी दौलत सिंह की टीम ने सुबह 6 बजे अरुण सिंह के अन्नपूर्णा नगर स्थित घर में दस्तक दी थी। अरुण सिंह इस समय जबलपुर में तैनात है।

Crorepati constable, Lokayukta raid, 5 houses, 3 cars, SUV, Lokayukta police, RTO head constable, Head constable, Arun Singh, corruption, लोकायुक्‍त छापा, हेड कॉन्‍स्‍टेबल, करोड़पति हेड कॉन्‍स्‍टेबल, एमपी न्‍यूज, मध्‍य प्रदेश खबर, भ्रष्‍टाचार, corruption news
लोकायुक्‍त पुलिस ने सोमवार सुबह 6 बजे मारी थी हेेड कॉन्‍स्‍टेबल के इंदौर स्थित घर पर रेड।
मध्‍य प्रदेश में लोकायुक्‍त पुलिस की छापेमारी में एक हेड कॉन्‍स्‍टेबल के पास 5 घर, 6 प्‍लॉट, 3 कार, एक एसयूवी गाड़ी समेत करोड़ों की चल-अचल संपत्ति का खुलासा हुआ है। लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार सुबह आरटीओ विभाग में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अरुण सिंह के इंदौर, रीवा, सतना और जबलपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की थी। यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में की गई थी। अरुण सिंह जिस घर में रहता है अकेले उसी की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, अरुण सिंह के इंदौर स्थित घर से अन्नपूर्णा नगर स्थित तीन मंजिला मकान, तलावली चांदा कॉलोनी में दो प्‍लॉट के कागजात बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक स्‍कॉर्पियो और आईपीसी बैंक में लालॉकर के दस्‍तावेज भी लोकायुक्‍त पुलिस के हाथ लगे हैं। इंदौर लोकायुक्त एसपी अरुण मिश्रा के निर्देशन में डीएसपी दौलत सिंह की टीम ने सुबह 6 बजे अरुण सिंह के अन्नपूर्णा नगर स्थित घर में दस्तक दी थी। अरुण सिंह इस समय जबलपुर में तैनात है।

अरुण सिंह के पास से कुल संपत्ति के जो दस्‍तावेज मिले हैं, उनमें इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में तीन मंजिल मकान, 6-6 हजार स्‍क्‍वायर फीट के दो प्लॉट पत्नी के नाम, इंदौर में बेटे के नाम पर दो फ्लैट, रीवा में 30 एकड़ जमीन, रीवा में 8-8 हजार स्‍क्‍वायर फीट के दो प्लॉट, रीवा में दो मकान, स्कॉर्पियो सहित तीन कार, और 8 बैंक अकाउंट समेत कुछ लॉकर शामिल हैं।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट