ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: ”भैंस का दूध पीकर मैं पुलिस की भर्ती में पास हुआ, अब भैंस को मेरी जरूरत है”, लिखकर पुलिसकर्मी ने मांगी छुट्टी

पत्र में उसने लिखा है, मेरी मां की तबियत दो महीनों से ठीक नहीं है। मेरे घर पर एक भैंस भी है जिससें मुझे काफी लगाव है। हाल ही में भैंस ने एक पाडा को जन्म दिया है। उसका ख्याल रखने वाला वहां कोई नहीं है।

पुलिसकर्मी ने अवकाश के लिए आवेदन किया है जिसमें अपनी भैंस का जिक्र किया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना संकट में पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों की लगातार ड्यूटी उन्हें मानसिक और शरीरिक तौर पर थका दे रही है। ऐसे में छुट्टी के आवदेन की संख्या बढ़ रही है। लोग अपने अपने वाजिब कारण बता छुट्टी की मांग कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में एक पुलिसकर्मी ने छुट्टी पर जाने का जो कारण बताया है वो सुर्खियां में है।

मध्य प्रदेश के रीवा में एक पुलिसकर्मी ने छुट्टी के लिए आवेदन दिया है जिसमें लिखा है कि उसके भैंस को उसकी जरूरत है इसलिए उसे छुट्टी पर जाने दिया जाए। स्पेशल आर्म्ड फोर्सेज़ के एक कांस्टेबल का कहना है कि उसे 6 दिन की छुट्टी की जरूरत है क्योंकि वह अपनी भैंस की देखभाल करना चाहता है। इसके अलावा उसका कहना है कि उसकी मां की भी तबियत ठीक नहीं है।छुट्टी के लिए पुलिसकर्मी ने जो पत्र लिखा है उसमें उसने कहा है कि अब भैंस का एहसान चुकाने का समय है।

पत्र में उसने लिखा है, मेरी मां की तबियत दो महीनों से ठीक नहीं है। मेरे घर पर एक भैंस भी है जिससें मुझे काफी लगाव है। हाल ही में भैंस ने एक पाडा को जन्म दिया है। उसका ख्याल रखने वाला वहां कोई नहीं है। जवान ने आगे लिखा है, भैंस की दूध से ही मुझे पुलिस में भर्ती होने की परीक्षा में पास होने में मदद मिली। वह हर समय में मेरी मदद करती रही।

अब एहसान चुकाने का वक्त है। कृपया मुझे 6 दिन का अवकाश देने का कष्ट करें जिससे की मैं अपनी मां का इलाज करा सकूं और अपनी भैंस की देखभाल कर सकूं।इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि हम सभी के आवेदनों को संजीदगी से देख रहे हैं। छुट्टी के लिए कारण कुछ भी हो सकता है।

Next Stories
1 अस्पताल में इलाज के दौरान महिला को पता चला वह पुरुष है, 30 साल तक जी सामान्य जिंदगी
2 Corona Virus: कोरोना पर पीएम मोदी ने की योगी की सराहना, कहा- यूरोप के ये 4 देश भी मिलकर पीछे
3 Kerala Summer Bumper Lottery BR-72 Results announced: परिणाम घोषित, इनकी लगी 6 करोड़ रुपये तक की लॉटरी
ये पढ़ा क्या?
X