ताज़ा खबर
 

कमलनाथ सरकार की किरकिरी, मंत्री ने कहा- ‘खेद व्यक्त करता हूं कि एक साल में औद्योगिक सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए हमने कुछ नहीं किया’

मध्य प्रदेश के गुना में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री एमएस सिसोदिया ने कहा कि 'मैं बीते एक साल से मंत्री हूं, लेकिन मैं औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं कर सका।'

madhya pradeshमध्य प्रदेश सरकार के मंत्री एमएस सिसोदिया। (एएनआई इमेज)

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री एमएस सिसोदिया ने अपने एक बयान से अपनी ही सरकार की किरकिरी करा दी है। दरअसल एमएस सिसोदिया ने एक जनसभा के दौरान कहा कि उन्हें खेद है कि उनकी सरकार ने बीते एक साल के दौरान औद्योगिक सेक्टर के विकास के लिए कुछ नहीं किया है।’ पहले ही विपक्षी पार्टी भाजपा के निशाने पर चल रही कमलनाथ सरकार, मंत्री के ताजा बयान के बाद और घिर सकती है।

मध्य प्रदेश के गुना में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री एमएस सिसोदिया ने कहा कि ‘मैं बीते एक साल से मंत्री हूं, लेकिन मैं औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं कर सका। मैं इस पर खेद जताता हूं। आप लोगों ने मुझे बुलाया और बोलने का मौका दिया, हम गुना के लिए जो कर सकते हैं, वो करेंगे।’

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हाल ही में गणतंत्र दिवस के दौरान कहा था कि उनकी सरकार औद्योगिक निवेश बढ़ाकर रोजगार सृजन को गति प्रदान करने के लिए उनकी सरकार नया कानून बनाने पर विचार कर रही है।

इस कानून के तहत नए उद्योगों को अधिकतम 7 दिन में सभी सरकारी मंजूरियां देने का प्रावधान किया जाएगा। हालांकि अब उनकी ही सरकार के मंत्री ने किरकिरी करा दी है।

कमलनाथ ने हाल ही में श्रीलंका में सीता का भव्य मंदिर बनाने का भी ऐलान किया है। ऐसा ही ऐलान शिवराज सिंह चौहान ने भी किया था, लेकिन विधानसभा चुनावों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद अब कमलनाथ सरकार ने भी सीता मंदिर के निर्माण की बात कही है।

बता दें कि साल 2018 के अंत में हुए विधानसभा चुनावों में कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेस सरकार ने शिवराज चौहान की अगुवाई वाली भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया था। इसके बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली चुनाव 2020: ‘आप आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं’, CM केजरीवाल पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, देखें VIDEO
2 बापू को लेकर अनंत हेगड़े के बयान पर विवाद! खफा हो BJP बोली- मांगो माफी; कारण बताओ नोटिस भी जारी
3 वित्त मंत्री जी मेरे सवालों से मत डरिए, जवाब देना आपकी जिम्मेदारी है, बोले राहुल गांधी