ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: बच्चे ने मांगी मदद, मंत्री ने मारी लात

मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश की पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले को उनके पैर पकड़ कर मदद मांग रहे एक अज्ञात गरीब बच्चे को कथित तौर पर लात मारते..

Author पन्ना | November 2, 2015 2:45 AM
मध्यप्रदेश की पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले।

मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश की पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले को उनके पैर पकड़ कर मदद मांग रहे एक अज्ञात गरीब बच्चे को कथित तौर पर लात मारते हुए मीडिया के कैमरों में कैद कर लिया गया। घटना के कुछ समय बाद ही यह वीडियो मीडिया में फैल गया।

यहां रविवार को स्थानीय बस स्टेंड पर स्वच्छता कार्यक्रम के दौरान प्रदेश की वरिष्ठ महिला कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले उनके पैर पकड़ कर मदद मांग रहे एक अज्ञात गरीब बालक को कथित तौर पर लात मारने की घटना मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं। यह वीडियो विभिन्न टीवी चैनलों में प्रसारित हो गया और इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया।

कार्यक्रम में गए एक संवाददाता ने बताया कि प्रदेश के स्थापना दिवस पर यहां स्वच्छता अभियान के तहत बस स्टेंड पर सफाई कर मंत्री स्वच्छता का संदेश दे रही थीं। इसी कार्यक्रम के दौरान यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि घटना के बाद पत्रकारों ने पीड़ित बच्चे से जानकारी लेने के लिए उसे काफी खोजा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इस संबंध में मंत्री की प्रतिक्रिया लेने के लिए उनसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन बंद मिला और उनसे संपर्क नहीं हो सका।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App