ताज़ा खबर
 

पूर्व बैंककर्मी ने तकिए से दम घोंट कर दी पत्नी की हत्या, 5000 रुपये में कोबरा लाकर दांत चुभाया और बताया- सर्पदंश से हुई मौत

जब अमितेश अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचेे इससे पहले उनकी पत्नी मर चुकी थी। अमितेश ने स्टाफ को बताया कि उनकी पत्नी की मौत सर्पदंश से हुई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।(फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को सर्पदंश का रूप देने के लिए उसने पचास हजार में कोबरा भी खरीदा और पत्नी के शरीर में सांप के दांत भी चुभाए।इंदौर का रहने वाला 36 वर्षीय अमितेश पेटरिया दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में जॉब किया करता था। कनादिया पुलिस स्टेशन प्रभारी अनिल सिंह चौहान ने बताया कि यशवंतराव अस्पताल से सूचना मिली कि रविवार की सुबह संचार नगर एक्सटेंशन के रहने वाले अमितेश अपनी पत्नी शिवानी पेटरिया को लेकर आए थे जो कि मर चुकी थी।

जब अमितेश अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचेे इससे पहले उनकी पत्नी मर चुकी थी। अमितेश ने स्टाफ को बताया कि उनकी पत्नी  की मौत सर्पदंश से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि  अमितेश की पत्नी की मौत दम घुटने से हुई है।पुलिस ने जब रिपोर्ट देखने के बाद उनसे अमितेश से डांट डपटकर पूछा तो अमितेश ने अपना गुनाह कुबुल किया।

अमितेश ने कबूलनामे  के दौरान बताया कि उसके दो बच्चों को लेकर उसकी बहन बाहर चली गई थी। पिता भी किसी काम से बाहर चले गए थे। घर पर वह अपनी पत्नी के साथ अकेला था। अमितेश ने मौका पाकर अपनी पत्नी का तकिये से मुंह दबा दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो तीन सालों से पत्नी और पति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। इसलिए अमितेश ने पत्नी की हत्या की साजिश रची। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302, 120बी और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Next Stories
1 झांसी पुलिस का रिश्वत लेने का अनोखा अंदाज सीसीटीवी में कैद, वीडियो हुआ वायरल, जांच के आदेश
2 अमित शाह के मंत्रालय का सभी राज्यों को निर्देश, अवैध प्रवासियों की करें पहचान, रद्द करें उनके सारे कागजात!
3 ‘…तो क्या हिन्दुस्तान अब मुसलमानों के लिए नहीं?’ सिटीजनशिप बिल पर महबूबा मुफ्ती की बेटी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला
ये पढ़ा क्या?
X