ताज़ा खबर
 

MP: शख्स ने गाय को पत्थर मारकर खेत से भगाया तो पंचायत ने सुनाया गंगा में डुबकी लगाने का फरमान

मामला शिवपुरी के मामोनी कलां गांव का है। यहां के रहने वाले शख्स भरत लाल के मुताबिक उनके खेत में एक गाय घुस आई जिसे भगाने के लिए उन्होंने गाय को पत्थर मारा और खेत से भगा दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां गाय को पत्थर मारकर खेत से भगाने पर एक शख्स के खिलाफ पंचायत ने फरमान सुना दिया।मामला शिवपुरी के मामोनी कलां गांव का है। यहां के रहने वाले शख्स भरत लाल के मुताबिक उनके खेत में एक गाय घुस आई जिसे भगाने के लिए उन्होंने गाय को पत्थर मारा और खेत से भगा दिया।

उन्होंने बताया कि गाय खेत से भागने के बाद नदी में जा गिरी और उसकी मौत हो गई जिसके बाद गांव की पंचायत ने उन्हें गंगा में डुबकी लगाने और विशेष प्रार्थना का आदेश दिया है। भारत लाल का कहना है कि अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें गांव से निष्कासित कर दिया जाएगा। वहीं मामले पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कहना है कि हमारे पास ऐसी किसी घटना की कोई जानकारी नहीं। हम जानकारी इकट्ठी करेंगे और घटना के बारे में पता लगाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Article 370 पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, पूछा- ईद पर क्या होगा, बकरों के बजाय क्या कश्मीरी खुद को करेंगे हलाल?
2 अनुच्छेद 370: जम्मू-कश्मीर पर कांग्रेस पहले थी ‘कन्फ्यूज’, बाद में विरोध पर हुई एकमत
3 Jammu and Kashmir Issue: मोदी सरकार के मंत्री ने कश्मीर समस्या के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार, बोले- सरकार के सामने अगला काम PoK का
ये पढ़ा क्या?
X