ताज़ा खबर
 

MP: कांग्रेस MLA जीतू पटवारी के भतीजे ने टोल नाके पर काटा बवाल! अफसरों को डंडों से पीटा, शिकायत पर केस

राउ पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर अनिला पराशर ने इस बारे में बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच फिलहाल जारी है।

Kunal Patwari, Nephew, Jitu Patwari, Congress Leader, Rau-Pithampur, Toll Plaza, Case, FIR, Police, Indore, MP, Madhya Pradesh, State News, India News, Hindi Newsघटना का वीडियो और बाकी सबूत सामने आने पर पुलिस ने शुक्रवार देर रात केस दर्ज किया है। (फोटोः वीडियो स्क्रीनग्रैब)

मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भतीजे कुणाल पटवारी समेत कुछ अन्य लोगों ने टोल नाके पर जमकर बवाल काटा। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इन सब ने उस दौरान कुछ अफसरों को डंडों से पीटा था।

चार जून की इस घटना को लेकर राऊ-पीथमपुर टोल प्लाजा के प्रबंधक ने कुणाल और अन्य के खिलाफ शिकायत दे दी है। राऊ पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर अनिला पराशर ने इस बारे में बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच फिलहाल जारी है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, राऊ विधायक के भतीजे ने तीन दिन पहले राऊ-पीथमपुर टोल नाके पर कर्मचारियों से मारपीट की थी। कंपनी के लोगों ने जब इस बाबत शिकायत दी, तो पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया। हालांकि, शुक्रवार देर रात पुलिस ने सबूत और वीडियो मिलने पर केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही है।

Coronavirus in India Live Updates

मैनेजर के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मामला चार जून की शाम पौने पांच बजे के आसपास का है। घटना के दौरान की वीडियो क्लिप सामने आ गई है। आरोपी उस दौरान अपनी गाड़ी से आया था और हंगामा काटने लगा था।

इसी बीच, टोल कर्मचारियों से आरोपी और उसके साथियों ने मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान कुणाल व उसके साथियों ने अफसरों से आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें धमकाकर ड्रम गिराकर चला गया।

पीड़िता के मुताबिक, घटना के बाद हमें बाद में मालूम पड़ा था कि कर्मचारी को डंडे से पीटने वाला शख्स जीतू पटवारी का भतीजा कुणाल है। वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कुणाल ने कोई बखेड़ा खड़ा किया हो। बताया जाता है कि इससे पहले भी टोल पर उसका विवाद हो चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ड्रैगन’ पर बनाया विज्ञापन तो Amul बना निशाना, Twitter पर अकाउंट ब्लॉक! जानें, क्या है पूरा मामला
2 ‘Congress है पॉलिटिकल प्रदूषण की प्रयोगशाला, फैला रही पाखंड’, मोदी के मंत्री बोले- हमें टिड्डी भगाने हैं, फिसड्डी नहीं
3 चिट्ठी विवादः ‘नीतीश कुमार आकर मांगें माफी’, बिहार CM पर बरस तेजस्वी यादव ने फाड़ा ADG का खत; फेंककर बोले- शर्म है इस सरकार पर