ताज़ा खबर
 

कमलनाथ के बयान पर बवालः ‘आइटम’ या ‘टंच माल’ कहेगा कोई तो जड़ दूंगी तमाचा, जिंदगी भर कोर्ट में घसीटूंगी- बोलीं BJP प्रवक्ता

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ डबरा सीट से भाजपा की उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कहकर विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

madhya pradesh, kamalnathनुपूर शर्मा ने कहा कि वो ऐसा बोलने वाले शख्स को जिंदगी भर कोर्ट में घसीटती रहेंगी।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर अभी बवाल खत्म नहीं हुआ है। एक न्यूज चैनल पर इस कमलनाथ के इसी बयान को लेकर चर्चा चल रही थी और इस जोरदार बहस में बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा भी बतौर पैनलिस्ट शामिल थीं। नुपूर शर्मा ने कहा कि ‘अगर मुझे कोई सड़क पर राह चलता हूं आदमी या कोई भी आइटम या टंच माल बोलेगा तो जोर से थप्पड़ दूंगी और केस और कर दूंगी उसके ऊपर…जिंदगी भर तक कोर्ट में घसीटूंगी..यह सार्वजनिक जीवन की सच्चाई है कि महिला को क्या-क्या सहना पड़ता है औऱ ऐसे लोगों के खिलाफ महिला एक्शन ले सकती है’

इसी मुद्दे पर नुपूर शर्मा ने ‘CNNNews18’ पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। दरअसल चर्चा के दौरान एंकर ने उनसे कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह ने इस पूरी घटना को ‘नौटंकी’ कह दिया है। इसपर नुपूर शर्मा ने कहा कि ‘एक दलित महिला को आइटम कहा जाता है और दिग्विजय सिंह इस घटना को नौटंकी कहते हैं…तो फिर राहुल गांधी नोएडा में घास पर जानबूझ कर जो गिर रहे थे वहां वो क्या कर रहे थे?

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ डबरा सीट से भाजपा की उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कहकर विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा नेताओं ने कमलनाथ के बयान को महिलाओं का अपमान करार दिया है। कमलनाथ ने डबरा में जनसभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी को ‘आइटम’ कहा था।

अब महिला आयोग ने भी इस पर कड़ा रुख अपना लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एक ट्वीट कर बताया है कि कमलनाथ के बयान के चलते उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है साथ ही इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की जाएगी।

हालांकि इस पूरे विवाद पर खुद पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सफाई दी है। इस मामले में कमलनाथ ने खंडवा में सफाई देते हुए कहा कि ‘उन्होंने किसी का अपमान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वह नाम भूल गए थे।

कमलनाथ ने कहा कि ‘मैंने कुछ कह दिया था, यह अपमान नहीं था, सोच से नहीं कहा था, मुझे नाम याद नहीं था, जिसका नाम याद नहीं उसे कुछ कह दूं मैं…आज जैसे हमारे मंच पर आइटम नंबर 1 थे राजनारायण सिंह, आइटम नंबर दो थे अजय सिंह जी, ये लिस्ट में आइटम नंबर 1, आइटम नंबर 2, आइटम नंबर 3 किसी का नाम है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 पर सरकारी पैनल का अनुमान- फरवरी तक खत्‍म होगा संक्रमण, साथ ही बड़ी चेतावनी भी दी
2 बोले पैनलिस्ट- ‘Republic TV’ में कांटे लगे हैं? इतने बड़े शेर हैं तो परमवीर सिंह आ जाएं लाइव, अर्णब ने कहा- मैं तैयार हूं, बुलाकर तो देखें…
यह पढ़ा क्या?
X