ताज़ा खबर
 

एमपी: फूल ले पहुंचे कमलनाथ, इंतजार कर रहे शिवराज ने भी गाड़ी का दरवाजा खुलते ही पकड़ाया फूल

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई विकास परियोजनाओं को जारी रखने की अपील की।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह और पूर्व सीएम कमलनाथ की भोपाल में मुलाकात हुई। (एएनआई इमेज)

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया। बहुमत साबित करने के कुछ समय बाद ही राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। कमलनाथ फूलों का गुलदस्ता लेकर शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे थे। वहीं शिवराज सिंह खुद कमलनाथ का इंतजार करते नजर आए। जैसे ही कमलनाथ ने शिवराज सिंह के आवास पर पहुंचकर गाड़ी का दरवाजा खोला, वैसे ही शिवराज सिंह ने भी कमलनाथ को फूल देकर उनका स्वागत किया।

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई विकास परियोजनाओं को जारी रखने की अपील की। इसके साथ ही चौथी बार शिवराज सिंह के सीएम पद संभालने पर उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

गौरतलब है कि कमलनाथ ने इस्तीफा देने के बाद कुछ दिन तक राज्य के कार्यकारी सीएम के तौर पर काम किया था। तब भी उन्होंने शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी।

कमलनाथ ने सोमवार को कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात में कमलनाथ ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सरकार गिराने की बात कही और भाजपा पर उनकी सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया।

इस मुलाकात में कमलनाथ ने सोनिया गांधी को राज्य में एक बार फिर कांग्रेस सरकार की वापसी का दावा भी किया। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मध्य प्रदेश विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया। इस दौरान ध्वनिमत से भाजपा सांसदों ने सरकार को अपना समर्थन दिया। वहीं कांग्रेस का एक भी विधायक इस दौरान सदन में मौजूद नहीं रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Covid-19 Coronavoirus: Air India के बाद Indigo के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार, वीडियो में सुनाई आपबीती
2 Hydroxychloroquine: क्या है कोरोना से लड़ने के लिए ICMR का सुझाया हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन ?
3 Coronavirus संकट पर वित्त मंत्री का ऐलान- अब 30 जून तक भरा जा सकेगा इनकम टैक्स रिटर्न, लेट भुगतान 12% से घटाकर हुआ 9 फीसदी