ताज़ा खबर
 

नाखुश ज्योतिरादित्य सिंधिया छोड़ेंगे बीजेपी? ट्विटर प्रोफाइल से हटाया पार्टी का नाम, बीजेपी नेता ने खुद दिया जवाब

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने वादा किया था कि सिंधिया के करीबी विधायकों को टिकट दिया जाएगा लेकिन अब उपचुनाव से पहले बीजेपी को सभी बागी विधायकों को टिकट देने की बात हजम नहीं हो रही है।

Jyotiraditya scindia, shivraj singh chouhan,18 सालों तक कांग्रेस के साथ रहने के बाद सिंधिया ने होली के दिन भाजपा का दामन थामा था। (फाइल फोटो)

कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर बीजेपी का नाम हटा लिया है। इसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है कि क्या बीजेपी से नाखुश सिंधिया भाजपा का साथ भी छोड़ने वाले हैं। अब इस खबर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर इसे फेक न्यूज करार दिया है। उनका कहना है कि यह गलत खबर है और आजकल सच से तेज झूठ फैलाया जा रहा है।

सिधिंया ने अपने ट्विटर के बायो में पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। 18 सालों तक कांग्रेस में रहे सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने से पहले भी ट्विटर से कांग्रेस का नाम हटा लिया था। चर्चा  हो रही थी कि क्या 6 महीने पहले की घटना सिंधिया फिर से दोहराने वाले हैं?

कहा यह भी जा रहा था कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने वादा किया था कि सिंधिया के करीबी विधायकों को टिकट दिया जाएगा लेकिन अब उपचुनाव से पहले बीजेपी को सभी बागी विधायकों को टिकट देने की बात हजम नहीं हो रही है। इसे लेकर सिंधिया नाखुश हैं। बीजेपी को कुछ सीटों पर सिंधिया के करीबी विधायकों की जीत में संशय लग रहा है जिसके चलते सिंधिया और बीजेपी के बीच बात बिगड़ती नजर आ रही है।

गौरतलब है कि सिंधिया ने 9 मार्च, 2020  को कांग्रेस छोड़कर 11 मार्च बीजेपी में शामिल हो गए थे। उनके साथ डेढ़ दर्जन से अधिक विधायकों ने भी विधायक पद से इस्तीफा देते हुए बीजेपी का हाथ थाम लिया था। इस राजनीतिक उठापटक के चलते मध्य प्रदेश में कमल नाथ सरकार गिर गई थी और बीजेपी दोबारा से राज्य में सरकार बनाने में सफल हो गई।

इस मामले पर  सोशल मीडिया पर भी लोगों में खलबली मची हुई है लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। @Rijin2204 ने लिखा है सिंधिया को अपने ट्विटर से कांग्रेस हटाने में 18 साल लग गए लेकिन बीजेपी हटाने में 18 महीने भी नहीं लगे। क्या हुआ भाई घर वापसी करना है क्या? @ScindiaT ने लिखा हैश्री @JM_Scindia जी के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार है। सिंधिया जी ने अपने टि्वटर बायो में कोई चेंज नहीं किया है, पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक ऐड था और आज भी वही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विरोध दबाने के लिए मुसलमान बन रहे बलि का बकरा, हाथी की मौत को भी दे दिया सांप्रदायिक रूप
2 कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण और एसिम्प्टोमेटिक मरीजों को न करें भर्ती, 24 घंटे में हों डिस्चार्ज, हेल्थ मिनिस्ट्री की नई गाइडलाइन्स
3 अमित शाह के मंत्रालय ने मीडिया यूनिट पर गिराई गाज, सभी का ट्रांसफर; हफ्ते भर पहले व्हिस्की बोतल से शुरू हुआ था विवाद