scorecardresearch

Lal Singh Chaddha: आमिर खान पर बरसे एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, फिल्म को लेकर एक्टर को दी ये नसीहत

Amir Khan: बता दें कि सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म को लेकर बॉयकॉट का ट्रेंड चलाया गया। जिसपर आमिर खान ने माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उनकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

Lal Singh Chaddha: आमिर खान पर बरसे एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, फिल्म को लेकर एक्टर को दी ये नसीहत
Amir khan: अभिनेता आमिर खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Lal Singh Chaddha: आमिर खान की नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है। इस बीच आमिर खान ने माफी मांगी है। जिसको लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा काम ही क्यों करते हो कि माफी मांगने की नौबत आए।

नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट में कहा, “आमिर खान सहित कुछ फिल्म कलाकार, निर्माता-निर्देशक किसी धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट बनाकर ऐसा फिल्मांकन करते ही क्यों हैं कि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ती है? हमेशा इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषयवस्तु उनकी फिल्मों में नहीं आए।”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कह रहे हैं, “मेरा आमिर खान सहित सभी कलाकारों से निवेदन है कि आखिर माफी मांगने की स्थिति क्यों बनती है। आप क्यों किसी एक धर्म विशेष को टारगेट मानकर, इस तरह की फिल्में बनाते हैं कि आपको बाद में माफी मांगनी पड़े। हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि भविष्य में किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषय वस्तु दूर-दूर तक न आए। इसपर निर्माता-निर्देशक और आमिर खान जैसे लोग विचार करें।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म को लेकर बायकॉट का ट्रेंड चलाया गया। जिसपर आमिर खान ने माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उनकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैंने किसी को किसी भी तरह से अगर चोट पहुंचाई है, तो मुझे इस बात का खेद है। मेरी मंशा किसी को चोट नहीं पहुंचाना नहीं। अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो मैं उनकी भावना का सम्मान करूंगा।

वहीं फिल्म लाल सिंह चड्ढा की ओपनिंग की बात करें तो इसकी शुरुआत बॉक्‍स ऑफिस पर धीमी हुई है। आमिर खान की यह फिल्म देशभर में 3350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट