ताज़ा खबर
 

चलती ट्रेन में पूर्व विधायक को धमकाया, टॉयलेट में छिपकर बचाई जान!

हद तो तब हुई, जब गाड़ी भोपाल पहुंची। आरोपी ने वहां अपने कुछ और साथी बुला लिए थे, जिनसे बचने के लिए सुनीलम को ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर जान बचानी पड़ी। आरोप है कि ये सभी आरोपी उन्हें जान से मारने आए थे।

Author नई दिल्ली | July 17, 2019 5:33 PM
डॉ सुनीलम ने घटना को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट्स भी किए थे। (फाइल फोटोः fb/samajwadisunilam)

मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक सुनीलम से चलती ट्रेन में बदसलूकी और डराने-धमकाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि अज्ञात युवक ने न सिर्फ उन्हें धमकी दी, बल्कि यह भी कहा कि अगर पूर्व विधायक ने बात न मानी तो भविष्य में उसे बुरे नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं। घटना के दौरान नौबत ऐसी आ गई थी कि सुनीलम को जान बचाने के लिए ट्रेन के टॉयलेट में छिपना पड़ा। उन्होंने इस बारे में मंगलवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक शिकायती पत्र भी लिखा।

दरअसल, मुलतई विधानसभा से दो बार विधायक रहे सुनीलम सोमवार-मंगलवार के बीच की रात को गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच के जरिए हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) से मुलतई जा रहे थे। डॉ.सुनीलम के मुताबिक, आरोपी के साथ उस दौरान आरती नामक महिला भी ट्रेन में थी।

आरोप है कि आरोपी बीना स्टेशन पर गाड़ी में चढ़ा था और उसने कथित तौर पर उनसे बदतमीजी की और धमकाया कि आगे उन्हें बुरे नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं। सपा नेता का दावा है कि उन्होंने ये सारा घटनाक्रम ट्रेन में चलने वाले ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर (टीटीई) को बताया, पर कुछ नहीं हुआ।

घटना के बाद उन्होंने अपनी आपबीती को रेल मंत्रालय (ऑफिशियल टि्वटर हैंडल) को टैग करते हुए साझा किया। हालांकि, फिलहाल इस मसले में किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App