ताज़ा खबर
 

MP By Elections से पहले BJP को झटका, पारुल साहू Congress में शामिल, कमलनाथ ने कहा- यह घरवापसी; पूरा परिवार है INC में

पारूल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी और मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रदेश की मौजूदा तस्वीर देखने के बाद पारुल साहू ने सच्चाई का साथ दिया और कांग्रेस का दामन थामा है।

parul Sahu, BJP, Congressसुरखी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। (फोटो-Twitter)

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी को एक और झटका लगा है। सुरखी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उप चुनाव से पहले यह बीजेपी को यह दूसरी बार झटका लगा है। इससे पहले  ग्वालियर से भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक सतीश सिकरवार भी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

पारूुल साहू के पार्टी में शामिल होने पर कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्विट किया गया है। ट्विट में लिखा गया है, सुरखी सीट से पूर्व बीजेपी विधायक श्रीमती पारुल साहू जी ने आज प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।मध्यप्रदेश बचाने की इस मुहिम में आपका स्वागत है। “जीतेगा मध्यप्रदेश, जीतेगी कांग्रेस”।

पारूल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी और मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रदेश की मौजूदा तस्वीर देखने के बाद पारुल साहू ने सच्चाई का साथ दिया और कांग्रेस का दामन थामा है। इनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा रहा है आज इनकी घर वापसी हुई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान जेब में नारियल रखकर चलते हैं और जहां भी जाते हैं नारियल फोड़ देते हैं और घोषणा कर देते हैं।

कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश का नाम जब बिकाऊ राजनीति के लिए आता  है तो शर्म आती है। बीजेपी को समझ लेना चाहिए कि कुछ नेता बिक जरूर सकते हैं पर प्रदेश की जनता के ईमानदार मतदाताओं का ईमान बीजेपी नहीं खरीद सकती। सूबे की जनता बीजेपी को उपचुनाव में सबक सिखाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डिजिटल मीडिया रेगुलेशन पर है सरकार की नजर, SC से कहा- पहले डिजिटल मीडिया के संदर्भ में लें कोई फैसला, यह बहुत तेजी से पहुंचता है लोगों के बीच
IPL Records
X