फंदे से झूलती मिली किसान बाप-बेटे की लाश, पत्नी ने बताया- कुछ दिन पहले बेची थी धान की फसल

52 वर्षीय मृतक किसान की पत्नी ने पुलिस को कहा कि हाल ही में उसके पति ने धान की फसल बेची थी और उसका भुगतान मिला था। लेकिन बेटे ने अपने पिता को बिना पूछे ही भुगतान के कुछ पैसे खर्च कर दिए थे। बाद में बीते शुक्रवार को जब पिता को यह बात पता चली तो दोनों बाप बेटे के बीच इसको लेकर काफी झगड़ा हुआ।

suicide , farmer , deathप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से एक किसान बाप – बेटे की आत्महत्या का मामला सामने आया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार एक 52 वर्षीय किसान और उसके 28 वर्षीय बेटे ने पेड़ में फंदे लटकाकर अपनी जान दे दी है। हालाँकि जबलपुर पुलिस ने इस मामले में अपनी जाँच शुरू कर दी हैं।

यह मामला जबलपुर जिले के मंझगांव थाने का है। मंझगांव थाने के इंस्पेक्टर अन्नी लाल ने बताया कि शुक्रवार की रात दोनों बाप बेटे के बीच झगड़ा हुआ था। क्योंकि बेटे ने फसल को बेचकर उसके कुछ पैसे कुछ खर्च कर दिए थे जिसकी वजह से दोनों में विवाद हो गया था।

52 वर्षीय मृतक किसान की पत्नी ने पुलिस को  कहा कि हाल ही में उसके पति ने धान की फसल बेची थी और उसका भुगतान मिला था। लेकिन बेटे ने अपने पिता को बिना पूछे ही भुगतान के कुछ पैसे खर्च कर दिए थे। बाद में बीते शुक्रवार को जब पिता को यह बात पता चली तो दोनों बाप बेटे के बीच इसको लेकर काफी झगड़ा हुआ।

शनिवार सुबह को सबसे पहले किसान का 28 वर्षीय पुत्र खेतों की ओर चला गया और उसने पेड़ की शाखा से खुद को लटकाकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद 52 वर्षीय किसान भी खेत में पहुंचा और उसने भी खुद को लटका दिया। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी और पुलिस मौके पर पहुँच गयी। हालाँकि पुलिस अभी भी मामले की छानबीन में जुटी है।

Next Stories
1 कोरोना वैक्सीन को फाइनल मंजूरी: कोवैक्सीन और कोविशील्ड के आपात इस्तेमाल पर DGCI की हरी झंडी
2 ‘बिहार में एक और शुगर मिल बंद’ तेजस्वी बोले- हमने और खुलवाने का वादा किया था पर नीतीश इन्हें ही बंद कर रहे
3 आपात स्थिति में लगवा सकते हैं टीका, कोरोना वैक्सीन पर जमात-ए-इस्लामी का यू-टर्न
ये पढ़ा क्या?
X