ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: लड़के से फोन पर बात की तो घरवाले हो गए नाराज, नाबालिग लड़की को सरेआम पीटा, फिर काट दिए बाल

परिवारवालों को शक था कि वह किसी लड़के से बात करती है जिसके बाद उसके सोंडवा थाने के डाबडी गांव में बीच चौराहे पर बिठाकर पीटा गया और फिर उसके बाद काट दिए गए।

परिवारवालों ने लड़की की जमकर पिटाई। फोटो:ANI

एक लड़की के फोन पर बात करने से घरवाले इतने नाराज हुए कि सरेआम उसकी पिटाई कर दी। मामला मध्य प्रदेश के अलीराजपुर स्थित सोंदवा इलाके का है। नाबालिग लड़की के दोस्त से बात करने पर परिवार के सदस्यों की बर्बरता के बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह घटना 25 फरवरी की है।

दरअसल परिवारवालों को शक था कि वह किसी लड़के से बात करती है जिसके बाद उसके सोंडवा थाने के डाबडी गांव में बीच चौराहे पर बिठाकर पीटा गया और फिर उसके बाद काट दिए गए। मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी के साथ-साथ पॉस्को एक्ट के तहत की गई। उप-विभागीय पुलिस अधिकारी धीरज बब्बर कहते हैं, ‘एफआईआर दर्ज की गई है। तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।’

लड़की ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि वह बीते साल गुजरात में मजदूरी करने गई थी। इस दौरान उसकी दोस्ती अलीराजपुर जिले के सुमनियावाट गांव के एक युवक से हो गई। इसके बाद जब वह गुजरात से वापस घर आई तो युवक ने उसे अलीराजपुर बस स्टैंड पर मिलने बुलाया। जब बस स्टैंड पर पहुंची ही थी तो परिवार के सदस्यों ने देख लिया।

इसके बाद लड़की को सरेआम पीटा गया। लड़की रोती रही लेकिन परिवारवालों का दिल नहीं पसीजा और उसे जमकर पीटा गया और फिर चोटी काट दी गई। इस दौरान एक आरोपी ने इसका वीडियो बनाकर लोगों को वह्ट्सएप पर भेजा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की। बता दें कि अलीराजपुर जिला आदिवासी बाहुल्‍य है।

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR-437 Today Results 29.02.20: लॉटरी के नतीजे जारी, जानें कौन बना है करोड़पति
2 दिल्लीः छह लोग लगा रहे थे मेट्रो में नारे- ‘गोली मारो…को’, पुलिस ने लिया हिरासत में
3 Video: Go Air की फ्लाइट में कबूतर मेहमान, यात्री हैरान, आधा घंटा देर उड़ा विमान
ये पढ़ा क्या?
X