नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की तरह बढ़ी महंगाई- कमलनाथ का बयान; शिवराज को कहा एक्टर

कमलनाथ ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर कहा कि मैं शुरू से ही शिवराज जी के बारे कहता रहा हूं कि वो एक अच्छे एक्टर हैं, अच्छे कलाकार हैं।

PM Modi, Kamalnath
कांग्रेसी नेता कमलनाथ ने मोदी सरकार में बढ़ रही महंगाई पर तंज कसा है(फोटो सोर्स: PTI)।

देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है। ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी की दाढ़ी पर तंज कसा है। उन्होंने बढ़ती महंगाई की तुलना पीएम मोदी की दाढ़ी से की। कमलनाथ राज्य में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार करने बुरहानपुर पहुंचे थे।

कमलनाथ ने कहा ”वो जो दाढ़ी वाले दिल्ली में बैठे हैं, जैसे-जैसे पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ती हैं, वैसे ही उनकी दाढ़ी एक इंच बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है, जिसका असर अब लोगों की थाली में नजर आ रहा है। लोगों की थाली से सामाग्रियां कम होती जा रही हैं।

CM शिवराज को बताया एक्टर: कमलनाथ ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को एक्टर बताया। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही शिवराज जी के बारे कहता रहा हूं कि वो एक अच्छे एक्टर हैं, अच्छे कलाकार हैं। उन्हें कलाकारी खूब अच्छे से आती है। सुबह से लेकर रात तक झूठ बोलते हैं और जनता को गुमराह करते हैं।

कमलनाथ ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए वेब सीरीज आश्रम को लेकर चल रहे विवाद पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि नीति ऐसी होनी चाहिए कि लोग मध्य प्रदेश आने के लिए आकर्षित हों। लेकिन ये लोग फिल्म मेकर्स को बंधुआ बनाना चाहते हैं। उनसे प्रचार करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा नीति ऐसी बनानी चाहिए को लोग यहां आने के लिए आकर्षित हों। और वैसे भी अगर किसी विषय को लेकर आपका विरोध है तो आप शांतिपूर्वक समझा सकते हैं। क्या मध्य प्रदेश में गुंडागर्दी करना ही बचा है?

वेब सीरीज को लेकर बवाल: बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रकाश झा की आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीते रविवार को जमकर बवाल काटा। बजरंग दल ने मांग रखी है कि वेब सीरीज आश्रम का नाम बदला जाए।

कब है मध्य प्रदेश में उपचुनाव: बता दें कि एमपी की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। जिनमें खंडवा लोकसभा और पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा सीटों के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं इसकी मतगणना 2 नवंबर को होगी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जान‍िए, स‍िम कार्ड में छ‍िपी होती है आपके बारे में कौन-कौन सी जानकारीsim card
अपडेट