“सम्मानजनक किया करो प्रोग्राम, सांसद को बुला रहे हो”, प्रोटोकॉल टूटने पर बीएमओ पर भाजपा MP का पारा हाई, कहा- MP हूं, समझ में नहीं आ रहा…

मामले बढ़ता देख अपनी सफाई में सांसद छतर सिंह दरबार ने कहा कि मैंने BMO को फटकार नहीं उनसे बात की थी। किसी को फटकार लगाना मेरे स्वभाव में नहीं है। मैं इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित था लेकिन मुझे आने में 10-5 मिनट देरी हो गई।

Madhya Pradesh BJP, Chhatar Singh Darbar
मध्य प्रदेश के मनावर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित टीकाकरण अभियान में भाजपा सांसद छतर सिंह दरबार(ट्विटर)।

मध्य प्रदेश के धार-महू क्षेत्र से भाजपा सांसद छतर सिंह दरबार एक कार्यक्रम में प्रोटोकॉल टूटने पर सबके सामने ही BMO पर बरस पड़े। दरअसल शुक्रवार को प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित टीकाकरण अभियान में छतर सिंह दरबार को शामिल होना था। लेकिन इस कार्यक्रम में वो 45 मिनट की देरी से पहुंचे। उनके आने से पहले ही निर्धारित कार्यक्रम शुरू कर दिया गया था। इसी को लेकर भाजपा सांसद आग बबूला हो गए और सबके सामने ही BMO को फटकार लगाने लगे।

उन्होंने BMO से कहा- आप मेरा इंतजार नहीं कर सकते थे? 10 मिनट ही तो मैं लेट आया हूं। ध्यान रखना था कि इस कार्यक्रम में सांसद को बुलाया है। किसी विधायक या सरपंच को नहीं, मैं सांसद हूं, आपको ये बात समझ में नहीं आ रही? गौरतलब है कि इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, वीडियो सामने आने के बाद सांसद छतर सिंह दरबार ने कहा कि, मेरे व्यवहार में किसी को फटकार लगाना है ही नहीं। अधिकारी को समझाने का मैंने प्रयास किया था बस।

दरअसल जिले के मनावर में 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर टीकाकरण महाअभियान में सांसद छतरसिंह दरबार को मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचना था, लेकिन इस कार्यक्रम में वो देरी से पहुंचे। हालांकि जब वो कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो वहां माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित हो चुका था। जिसे देख छतर सिंह दरबार गुस्से में आ गए और BMO को फटकार लगा दी। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि अधिकारियों को प्रोटोकॉल फॉलो करना चाहिए था।

सफाई में बोले: मामले ने तूल पकड़ा तो अपनी सफाई में सांसद ने कहा कि मैंने BMO को फटकार नहीं लगाई, सिर्फ उनसे बात की। मुझे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनावर में मुझे आमंत्रित किया गया, जिसके लिए मैं सहमत हुआ। मुझे यहां आने में लेट हो गया। इसके चलते जो कार्य मेरे द्वारा होना था वो किसी और से करवा दिया गया। मैंने कहा कि आपको मेरा इंतजार कर लेना था। मैं मुख्य अतिथि था इस कार्यक्रम में इसका तो ध्यान देना चाहिए और 10 मिनट 5 मिनट देरी तो चलती है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट