ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस MLA के बोल- अगर कांग्रेसियों की तरफ उंगली उठाई तो खाल नोंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी को लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करेंगे, हम उसकी खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेगे।

अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते विजय चौड़े। (Photo: Video grab/ANI)

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेसियों की तरफ उंगली उठाई तो खाल नोंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा, “बीजेपी को लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करेंगे, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करेंगे, इस मंच से सार्वजनिक रुप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोंचने में कसर नहीं छोड़ेंगे।”

छिंदवाड़ा के सौसर से कांग्रेस चौरे ने कहा, “कांग्रेस की सरकार बने और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बने एक साल हुआ है। एक साल में कांग्रेस की उपलब्धि ये है कि विरोधियों के पास विधायकों के खिलाफ बोलने के लिए कोई बात नहीं है। सांसद के खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। एक साल की उपलब्धियां कार्यकर्ताओं के सामने है।”

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। कांग्रेस विधायक वीडियो में कहते सुने जा रहे हैं, “और कोई न कोई जहर घोलने का काम, किसी न किसी प्रकार से हमारे सौहार्दपूर्ण वातावरण खराब करने का काम, शांतिपूर्ण अवसर को बिगाड़ने का काम, ये भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने पांच-सात दिनों में किया। काफी हद तक उन्होंने बदनाम करने की कोशिश की। विधायकों, सांसदों, मुख्यमंत्री और सरकार को घेरने का काम किया।”


चौरे ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री यहां आए और लंबा-चौड़ा भाषण कर के गए कि किसने मूर्ति तुड़वायी। वे कहते हैं कि एसडीएम और तहसीलदार का कॉल डिटेल निकालना चाहिए। मैं स्वागत करता हूं, पूर्व मुख्यमंत्री का। आप कह रहे हैं कि कॉल डिटेल निकाली जाए, किसने उनको फोन पर कहा, किसने उनको मूर्ति तोड़ने और निकालने का आदेश दिया।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के लोगों हम सब चीज के लिए तैयार हैं। हम कांग्रेस के लोग हैं। बेईमानी, चोरी, लूट, खसोट, रेप, सट्टा, जुआ और अवैध कारोबार में लिप्त नहीं हैं। रेप आप करोगे, सट्टा आप करोगे, शराब आप बेचोगे, गिट्टी आप बेचोगे और बदनाम कांग्रेस को करोगे। कांग्रेस का कोई माई का लाल अब बर्दाश्त नहीं करेगा, इस बात को ध्यान में रखना। भाजपा के लोग जिस दिन हमारे किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करे, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करे, इस मंच से सार्वजनिक रुप से कहता हूं, उसकी खाल नोंचने में कसर नहीं छोडूंगा।”

Next Stories
1 डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा से पहले प्रभावशाली अमेरिकी नेता का बयान- मुस्लिमों की रक्षा करे भारत, कश्मीर पर भी दिया बयान
2 अद्भुत: हिन्दू लिंगायत मठ का प्रमुख बनेगा 33 साल का मुस्लिम युवा
3 कांग्रेस में नेता कई हैं, पर सब डरते हैं कि बिल्ली के गले में घंटी बांधे कौन? संदीप दीक्षित ने उठाए तीखे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X