ताज़ा खबर
 

गाड़ी चेक की तो भड़क उठे पार्षद, पुलिसवाले के सीने पर नेमप्लेट देख दी औकात में रहने की धमकी

सीनियर पुलिसकर्मी से कांग्रेसी पार्षद और उनके समर्थक बोले थे, "इन्हें (बाकी पुलिस वालों को) औकात में रखो। वर्दी का रौब उसे दिखाना, जिसने वर्दी न देखी हो...किसी की हिम्मत नहीं कि हमसे मुंहजोरी करे।"

वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट में किसी को फोन मिलाते कांग्रेस पार्षद। बाद में पुलिस वाले की नेम प्लेट देखते हुए।

मध्य प्रदेश के मंदसौर में कांग्रेस पार्षद द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने और धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने नगर निगम पार्षद की गाड़ी की चेकिंग कर ली थी, जिस पर वह और उनके समर्थक बुरी तरह भड़क उठे। बीच सड़क वे न सिर्फ पुलिस वालों से बदतमीजी करने लगे, बल्कि नेम प्लेट देखकर उन्हें औकात में रहने तक की धमकी देने लगे।

मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो कई न्यूज चैनलों ने भी इसे दिखाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्षद विजय गुर्जर और उनके समर्थक रात में कार से कहीं जा रहे थे। पुलिस ने इसी दौरान उनकी कार रोकी और चेकिंग करने के लिए कहा था। बस, इसी बात पर वे सभी भड़क गए और पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे।

वायरल वीडियो में वे सभी गाड़ी चेकिंग पर हो-हल्ला और रौब झाड़ते नजर आ रहे थे। सीनियर पुलिसकर्मी से वह और उनके समर्थक बोले थे, “इन्हें (बाकी पुलिस वालों को) औकात में रखो। वर्दी का रौब उसे दिखाना, जिसने वर्दी न देखी हो…किसी की हिम्मत नहीं कि हमसे मुंहजोरी करे।”

इतना ही नहीं, इसके बाद भी उन्होंने धमकाते हुए पुलिस वालों से कहा, “देखो, वर्दी का रौब दिखा रहा है।” फिर पार्षद ने एक पुलिस वाले की वर्दी पर लगी नेम प्लेट देखी और किसी को फोन मिलाते हुए कहा, “लाओ यहीं बात कर लेते हैं, पिंटू चंदेल लिखा है नेम प्लेट पर…।” यह सारा तमाशा देख पुलिसकर्मी भी हक्के-बक्के रह गए थे। देखें, पूरा वीडियोः

Next Stories
1 VIDEO: अभिनंदन का जवाब? पाकिस्तानी आतंकी से सेना ने पूछा- चाय कैसी लगी
2 करतारपुर कॉरिडोर: दो मुद्दों पर उभरे मतभेद, सिख श्रद्धालुओं से सर्विस चार्ज वसूलना चाह रहा पाकिस्तान
3 MP कांग्रेस में बढ़ा घमासान: विवाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कूदे, बोले- बाहरी लोगों का हस्तक्षेप रोकें सीएम
ये पढ़ा क्या?
X