शिवराज सिंह चौहान का घूस लेने वाला ऑडियो हुआ वायरल, मुश्किल में भाजपा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और एक भाजपा नेता के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Author Updated: June 26, 2015 12:53 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और एक भाजपा नेता के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इससे यह उजागर हुआ है कि बातचीत के दौरान शिवराज भाजपा नेता राजेंद्र चौधरी को मंदसौर के गरोठ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार का साथ देने के एवज में चुनाव के बाद उन्हें सम्मानित करने (कोई पद देने) का भरोसा दिला रहे हैं। वहीं, भाजपा ने इस ऑडियो में चौहान की आवाज न होने व चुनाव को भटकाने की कांग्रेस की कोशिश करार दिया।

मंदसौर के गरोठ विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है, यहां भाजपा की ओर से नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष चौधरी भी टिकट के दावेदार थे, मगर पार्टी ने चंदर सिंह सिसोदिया को उम्मीदवार बनाया। मतदान 27 जून को होना है और भाजपा को भितरघात का खतरा है।

इसी बीच मुख्यमंत्री और चौधरी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो सामने आया है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

ऑडियो में भाजपा नेता चौधरी को चौहान भरोसा दिला रहे हैं कि चुनाव होने के बाद वे उन्हें सम्मानित करेंगे। यह चुनाव उनके और पार्टी दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।

चुनाव हारने पर फजीहत सभी की होगी। इतना ही नहीं, इस कथित ऑडियो में चौहान पोरवाल समाज का वोट भाजपा को दिलाने और समर्थकों से सिसोदिया के समर्थन में काम करने की बात चौधरी से कह रहे हैं।

Next Stories
1 गिरफ्तार जदयू विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने बंद के दौरान ट्रेन में आग लगाने की कोशिश की
2 जद (एकी) विधायक अनंत सिंह गिरफ्तार
3 कश्मीर में बाढ़ की चेतावनी: झेलम नदी खतरे के निशान से ऊपर
यह पढ़ा क्या?
X