पत्नी की पूर्व बॉयफ्रेंड से शादी कराने के लिए उठाया इतना बड़ा कदम! फिल्मी है यह कहानी

दोनों पति-पत्नी के बीच तलाक पर सहमति बन गई है और तलाक के बाद पत्नी अपने प्रेमी के पास चली जाएगी, वहीं बच्चों की कस्टडी बच्चों के पिता के पास रहेगी।

crime, crime news, child प्रतीकात्मक तस्वीर।

आमतौर पर फिल्मों में ऐसी बहुत सी कहानियां देखने को मिलती हैं, जहां एक पति अपनी पत्नी की खुशी की खातिर उसकी शादी उसके बॉयफ्रेंड से कराने को राजी हो जाता है। लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हकीकत में ऐसा देखने को मिला है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी शादी उसके पूर्व के प्रेमी के साथ कराने का फैसला किया है। खबर के अनुसार, भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले एक युवक राजेश (बदला हुआ नाम) की शादी 7 साल पहले मंजू (बदला हुआ नाम) नामक महिला से हुई थी।

राजेश पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और मंजू एक फैशन डिजाइनर है। दोनों की शादी के बाद से सब ठीक चल रहा था और दोनों के दो बच्चे भी हैं। हाल ही में मंजू को उस युवक के बारे में पता चला, जिससे वह शादी से पहले प्यार करती थी, लेकिन मंजू के पिता ने दोनों की शादी की मंजूरी नहीं दी थी। मंजू को पता चला कि उस युवक ने उससे शादी ना होने के चलते अभी तक शादी नहीं की है। इससे मंजू के मन में अपने पूर्व प्रेमी के लिए फिर से भावनाएं उमड़ पड़ी।

इसके चलते राजेश और मंजू में झगड़े होने लगे और आखिरकार महिला ने फैसला किया कि वह अपने परिवार को छोड़कर प्रेमी से शादी करना चाहती है। इसके बाद मामला फैमिली कोर्ट पहुंचा, जहां दोनों की काउंसिलिंग की गई। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजेश ने बताया कि उसने अपने पत्नी को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अभी भी अपने प्रेमी के पास लौटना चाहती हैं। राजेश ने बताया कि इस सबका उसके बच्चों पर काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है, इसलिए उसने पत्नी को तलाक देने का फैसला किया है, ताकि वह अपने प्रेमी से शादी कर सके।

फिलहाल मामला तलाक के लिए अदालत पहुंच चुका है और अगली सुनवाई में तलाक पर फैसला हो सकता है। राजेश ने कोर्ट में अपने बच्चों की कस्टडी मांगी है, जिस पर मंजू ने भी अपनी सहमति दे दी है। इसके साथ ही राजेश ने मंजू को बच्चों से मिलने की भी खुली छूट दी है, कि वह जब चाहे अपने बच्चों से मिल सकती है।

Next Stories
1 फडणवीस के इस्तीफे पर प्रियंका चतुर्वेदी का तंज, कहा- बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले
2 RJD ने नहीं मनाया Constitution Day, पार्टी नेता बोले- यहां हर दिन हो रही संविधान की निर्मम हत्या
3 मेरे करन-अर्जुन वापस आएंगे- देवेंद्र फड़णवीस और अजित पवार के इस्तीफे के बाद गवर्नर भगत सिंह कोश्‍यारी का ऐसे उड़ रहा मजाक
यह पढ़ा क्या?
X