ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंदसौर गैंगरेप के दोषी को बीजेपी नेता ने कोर्ट के बाहर जड़ा थप्पड़

जैसे ही पुलिस वाहन से दोषियों को उतारा गया, बीजेपी नेता विनय दुबेला ने उनमें से एक को थप्पड़ जड़ दिया।

कोर्ट के बाहर बीजेपी नेता को हमला करने से रोकती करती पुलिस। (फोटोः ANI)

मध्य प्रदेश के मंदसौर गैंगरेप मामले के दो दोषियों में से एक को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता ने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना मंगलवार (21 अगस्त) की है। दोनों दोषियों को पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट ले जाया जा रहा था। जैसे ही पुलिस वाहन से दोषियों को उतारा गया, बीजेपी नेता विनय दुबेला ने उनमें से एक को थप्पड़ जड़ दिया। अचानक हुए हमले पर दोषी भी कुछ समझ न पाया। पुलिस वालों ने इसके बाद बीच-बचाव किया, जिसके बाद दोषियों को कोर्ट ले जाया गया।

आपको बता दें कि मंदसौर में सात साल की मासूम के साथ बर्बरता से गैंगरेप किया गया था। स्पेशल कोर्ट ने इस मामले में दोनों ही दोषियों (इरफान और आसिफ) को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट में इससे पहले सुनवाई के बीच पीड़िता ने दोनों की पहचान कर ली थी, जिसके बाद उन दोनों को दोषी करार दिया गया था।

वीडियो में देखें कैसे बीजेपी नेता ने दोषी को जड़ा थप्पड़

26 जून को इन्हीं दोनों ने बच्ची का स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया था। बच्ची वहां पिता के आने की राह ताक रही थी। अपहरण के बाद दोनों उसे पास के सुनसान इलाके में ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। दोनों वारदात के बाद फरार हो गए थे। अगले दिन बच्ची पास के इलाके की झाड़ियों में मिली थी। आस-पास के लोगों ने उसे बेहोश देखने के बाद इंदौर के एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया था।

डॉक्टरों ने तब बताया था कि बच्ची के चेहरे, सिर और गर्दन पर धारदार हथियार से हमले किए गए। साथ ही गुप्तांगों में भी गंभीर चोट पहुंचाई गई। मासूम की इसी वजह से सर्जरी कराई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App