ताज़ा खबर
 

कोरोनाः अखिलेश ने बताई थी “BJP की वैक्सीन”, अब पिता ने लगवाई तो भाजपा का तंज- मुलायम हमारा प्रचार कर रहे या बेटे के फैलाए भ्रम तोड़ रहे?

बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं... ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!

सपा संरक्षख मुलायम सिंह यादव कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाते हुए (फोटोः ट्वलिटर@news24)

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भले ही अब तक वैक्सीन न लगवाई हो, लेकिन सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना के टीके की पहली डोज ले ली हैं। गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

उधर, बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए! ध्यान रहे कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने राजधानी लखनऊ स्थित लोकबंधु अस्पताल पहुंच न सिर्फ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी, बल्कि इस दौरान देश में बनी वैक्सीन की जमकर तारीफ करते हुए अन्य लोगों से भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर कोरोना को हराने की अपील भी की थी।

इसी साल जनवरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते। इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। हालांकि, कोरोना की दूसरी लहर के बाद अखिलेश यादव के सुर बदले और वह सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन लगाने की वकालत करने लगे।

सोशल मीडिया पर मुलायम के वैक्सीन लगवाने के बाद रोचक कमेंट्स की बाड़ सी आ गई। अफलातून के हैंडल से ट्वीट किया गया कि ईश्वर लड़के को भी सद्बुद्धि दे। अंकित पाल ने लिखा-आप चुनाव नहीं जीतेंगे कुछ भी कर लो। शुभांकर ने लिखा- भाजपा की वैक्सीन लगवा लिए नेताजी, अखिल्श भईया वाली नहीं आ रही क्या। बिठूर वाले बाबा के हैंडल से लिखा गया, वहीं मैं ,सोच रहा हूं, आखिर ऐसा क्यों किया।

देसी जोकर के हैंडल से पोस्ट किया गया- बीजेपी की वैक्सीन क्यों लगवा ली भाई। दीपक सिंह ने काउंटर करते हुए लिखा, बीजेपी वाली वैक्सीन लगवाकर अब इनकी जान को खतरा हो सकता है। आशीष सिंह ने अपनी पोस्ट में सवाल दागा, इन्होंने भाजपा की वैक्सीन क्यों लगवाई। एक डोज खराब कर दी। पवन पाजपूत ने सवाल दागा, अरे सरकार आने का इंतजार करना छोड़ दिया क्या, आश्चर्य हो रहा देखकर आंखें भर आईं।

Next Stories
1 बढ़ी केंद्र की चिंताः लक्षद्वीप में घर-घर प्रदर्शन! तटों से लेकर समुंदर के भीतर तक तख्तियां ले विरोध कर रहे लोग
2 ‘जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन’, ऐंकर ने सुनाया शेर, देखें- ‘लव जिहाद’ पर तब क्या बोले थे योगी आदित्यनाथ
3 हिंदुओं की मानहानि का मामलाः IMA चीफ से बोला कोर्ट- किसी धर्म का प्रचार-प्रसार करने को न इस्तेमाल करें अपना मंच
ये पढ़ा क्या?
X