ताज़ा खबर
 

महिला CO को धमकी: CM योगी ने मंत्री स्वाती सिंह को किया तलब, 24 घंटे के अंदर DGP से मांगी रिपोर्ट

लखनऊ में अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज एफआईआर (FIR) को लेकर योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह द्वारा सीओ कैंट को फोन पर कथित तौर पर धमकी देने का ऑडियो वायरल हो गया है।

Author लखनऊ | Updated: November 16, 2019 2:43 PM
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाती सिंह, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह (Minister Swati Singh) का एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उन्हें तलब किया है। यही नहीं सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह से 24 घंटे में इस मामले की रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि धोखाधड़ी मामले में फंसे अंसल ग्रुप (Ansal Case) के खिलाफ एक एफआईआर को लेकर लखनऊ में सीओ कैंट (CO, Cantt) को फोन पर धमकी देने का आरोप मंत्री स्वाति सिंह पर लगा है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स ले मुताबिक, अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज एक एफआईआर को लेकर मंत्री स्वाति सिंह द्वारा लखनऊ में महिला सीओ (सर्किल ऑफिसर) कैंट को फोन पर कथित तौर पर धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में मंत्री सीओ को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देते हुए कह रही हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो। ऑडियो के वायरल होने के बाद यूपी की सियासत गर्मा गई है।

Hindi News Today, 22 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सीएम ने किया तलब: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिला पुलिस अधिकारी को कथित रूप से धमकी देने के बाद राज्य मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया है। उन्होंने यूपी डीजीपी से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। वहीं ऑडियो वायरल होने के बाद इस मामले में डीजीपी ने एसएसपी, लखनऊ से भी रिपोर्ट तलब की है।

पहले भी सुर्खियों में आ चुकी हैं स्वाती सिंह: बता दें कि मंत्री स्वाति सिंह इससे पहले भी कई मामलों को लेकर विपक्ष के निशाने में रही हैं। कुछ समय पहले वह बियर बार का उद्घाटन करने को लेकर विपक्ष के निशाने पर थी। इसके बाद अब वह अंसल केस को लेकर विवादों में आ गईं हैं। गौरतलब है कि अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था, जब वह लंदन जा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 DDCA अध्यक्ष पद से रजत शर्मा का इस्तीफा, बोले- ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ समझौता नहीं करूंगा
2 गोधरा के पूर्व BJP सांसद समेत 8 के खिलाफ मुकदमा, 2 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े का आरोप
3 अब पुराने दर्द याद नहीं आते’, संजय राउत ने लिखा बशीर बद्र का शेर, ट्रोलर्स बोले- कुरान की आयतें भी लिख दो साहब
जस्‍ट नाउ
X