ताज़ा खबर
 

40 करोड़ है मुसलमान, इंशाअल्ला और बढ़ेगा- शो में बोले मौलाना, पैनलिस्ट का जवाब- यही बात जुमे को समझाई जाती है, हम 5 हमारे 45 और…

डिबेट में मौजूद एक अन्य पैनलिस्ट बोल पड़े कि "यही बात हर शुक्रवार को जुमे की नमाज में पढ़ायी जाती है, वो आज मौलान खुलकर समझायी जाती है।"

VIRAL VIDEO maulana sajid rashidiमौलाना साजिद रशीदी ने डिबेट के दौरान पैनलिस्ट पर साधा निशाना। (फाइल फोटो)

बल्लभगढ़ की घटना के बाद से देश में लव जिहाद का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मुद्दे पर बहस के दौरान एक टीवी चैनल पर बतौर पैनलिस्ट मौलान ने कहा कि ‘इस देश में मुसलमान 40 करोड़ हैं और इंशाअल्लाह और बढ़ेंगे।’ मौलाना के इस जवाब से अन्य पैनलिस्ट भड़क गए और जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग कर दी।

दरअसल न्यूज नेशन टीवी चैनल पर हुई डिबेट में मौलान साजिद रशीदी ने कहा कि “हम लोग 10 बच्चों को भी पाल सकते हैं, 20 को भी पाल सकते हैं। हमें अल्लाह ने शक्ति दी है, ताकत दी है। हम तो 10 भी पैदा करेंगे, 20 भी करेंगे।” इस डिबेट में मौजूद अन्य पैनलिस्ट विनोद बंसल ने इस पर कहा कि “इसी लिए तो हम देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड की मांग कर रहे हैं।”

बंसल ने कहा कि “ये लोग फक्र से कहते हैं कि हम पांच बीवियां और 25 बच्चे पैदा कर सकते हैं और उन्हें पाल भी सकते हैं लेकिन उसके बाद सच्चर कमेटी की रिपोर्ट लेकर आ जाएंगे और कहेंगे कि हम तो भूखे-नंगे हैं।” बंसल ने कहा कि “अल्पसंख्यक के नाम पर ये खाएंगे, ओबीसी के नाम पर खाएंगे। लव जिहाद ये करेंगे, जमीन जिहाद ये करेंगे।”

इस पर मौलाना ने कहा कि “तुम्हें इसी बात का दुख है कि हमारी जनसंख्या तुम्हारे बराबर ना हो जाए। हम 40 करोड़ मुसलमान हैं और इंशाअल्लाह अभी और बढ़ेंगे।” मौलाना के इतना कहते ही डिबेट में मौजूद एक अन्य पैनलिस्ट बोल पड़े कि “यही बात हर शुक्रवार को जुमे की नमाज में पढ़ायी जाती है, वो आज मौलान खुलकर समझायी जाती है।”

डिबेट के दौरान एंकर ने कहा कि मौलाना आज आपने खुलासा कर दिया है कि आप अपनी जनसंख्या बढ़ाना चाहते हैं। दो की जगह 25 को 45 को पालना चाहते हैं। आप अपनी सोच अपने पास रखिए। देश कानून से और संविधान से चलेगा। एंकर ने कहा कि अब मौलाना की इस बात के बाद देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बहस शुरू हो जानी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मंदिर में नमाज का फोटो शेयर कर बोलीं एंकर रुबिका लियाकत- मस्जिद में आरती फिट कर दें, मुनव्वर राणा की रूह कांप उठेगी… ट्रोल
2 मोदी सरकार ने तीन साल चुप रहकर बदल दिया प्रणब मुखर्जी का फैसला, बना दिया मनपसंद IIT चेयरपर्सन
3 Tips and Tricks: WhatsApp पर कौन सी चैट कर रही आपके फोन की स्टोरेज ‘फुल’! ऐसे करें पता
यह पढ़ा क्या?
X