ताज़ा खबर
 

‘लव जिहाद देश के लिए सबसे बड़ा खतरा’

विश्व हिन्दू परिषद ने आज कहा कि लव जिहाद देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के समक्ष बडा खतरा है।

Author नई दिल्ली | November 20, 2017 6:48 PM
विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेंद्र जैन

विश्व हिन्दू परिषद ने आज कहा कि लव जिहाद देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के समक्ष बडा खतरा है और सेकुलर बिरादरी को जिहादियों के इस गलत कृत्यों पर पर्दा नहीं डालना चाहिए । विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेंद्र जैन ने अपने बयान में कहा कि आज पूरा विश्व लव जिहाद के षड्यंत्र पर चिंता व्यक्त कर रहा है। पश्चिम में इसे रोमियो जिहाद कहा जाता है। अब पूरे देश में इस तरह के काफी उदाहरण सामने आ चुके हैं। बहुत मामलों में तो लडकियों ने स्वयं प्रेस के सामने उपस्थित होकर अपने उत्पीडन की पीडा को व्यक्त किया है। उन्होंने दावा किया कि यह एक षड्यंत्र के अंतर्गत किया जा रहा हैं जिसके लिए ऐसे गलत कार्य करने वालों को पैसा मिलता है।

इन सब तथ्यों के बावजूद सेकुलर बिरादरी इस विषय पर आंखे मूंदे हुए है और इंकार की मुद्रा में है । जैन का यह बयान ऐसे समय में आया जब जयपुर के आध्यात्मिक मेले में विश्व हिंदू परिषद द्वारा लव जिहाद संबंधित सामग्री वितरित करने पर आपत्ति व्यक्त की गई थी । उन्होंने कहा कि आज लव जिहाद राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भी खतरा बन चुका है और शांतिपूर्ण सह अस्तित्व के साथ रहने वाले समुदायों के समक्ष खतरा उत्पन्न करेगा ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X