ताज़ा खबर
 

जश्न की बहारः मिले वोट बेशुमार तो दिल्लीवालों से केजरीवाल ने यूं किया इजहार, मुझे तुमसे है प्यार

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री अन्य केंद्रीय में मंत्री मैदान में थे और दिल्ली में नफरत बांट रहे थे। इस नफरत की राजनीति करने वाले वालों का अंत दिल्ली से शुरू हुआ और अब यह दूर तक जाएगा।

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: February 12, 2020 3:23 AM
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों आपने गदर कर दिया ‘आइ लव यू’। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पांच साल पहले जब सरकार बनी थी तो, लोग कहते थे कि ये अनाड़ी क्या करेंगे।

दिल्ली में हैट्रिक (लगातार तीसरी बार) बनाने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संजोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नफरत-प्यार की जंग में दिल्ली में नफरत हारी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों आपने गदर कर दिया I LOVE YOU। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पांच साल पहले जब सरकार बनी थी तो, लोग कहते थे कि ये अनाड़ी क्या करेंगे। 10 दिन से दिल्ली में लग रहा था कि जैसे भाजपा विश्व विजय पर निकली है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री अन्य केंद्रीय में मंत्री मैदान में थे और दिल्ली में नफरत बांट रहे थे। इस नफरत की राजनीति करने वाले वालों का अंत दिल्ली से शुरू हुआ और अब यह दूर तक जाएगा। उन्होंने कहा कि देश चाहता है कि मोहब्बत की राजनीति आगे बढ़े।

अरविंद केजरीवाल ने इस जीत के लिए सभी दिल्ली वालों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर तीसरी बार भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि यह हर परिवार को 24 घंटे बिजली, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं व बेहतर शिक्षा की जीत है। इस समर्थन के दिल्ली वाले धन्यवाद के पात्र हैं। दिल्ली ने संदेश दिया कि जो स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, सस्ती बिजली के साथ है। यह नई राजनीति और शुभ संकेत है। ये पूरे देश व भारत माता की जीत है।

हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई केजरीवाल ने हनुमान मंदिर जाने को लेकर चल रही खींचतान पर भी टिप्पणी की। केजरीवाल ने कहा कि आज मंगलवार है, हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई है। आगे भी पांच साल ऐसे ही दिल्ली को दिशा दिखाना है। सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत व परिवार के सहयोग का परिणाम है। अरविंद केजरीवाल ने कि बताया कि उनकी पत्नी सुनीता का आज जन्मदिन है।

पार्टी के नेताओं के साथ उन्होंने सुनीता केजरीवाल का जन्मदिन भी मनाया। इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने जीत का प्रतीक गुब्बारे छोड़कर खुशी जाहिर की। दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने अरविंद केजरीवाल को माला पहनाकर स्वागत किया। आप की जीत का जश्न सुबह से ही पार्टी मुख्यालय चल रहा था। केजरीवाल ने कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर भी पहुंचे और दर्शन किए। दिलचस्प यह भी है कि केजरीवाल ने चुनावी रिजल्ट घोषित होते ही पत्नी को भी जीत का उपहार दिया है। क्योंकि इसी दिन उनकी पत्नी का जन्मदिन भी था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Polls Result: कच्ची कॉलोनियों पर वादे ने पक्की की अरविंद केजरीवाल की जीत
2 ‘लगे रहो केजरीवाल’ को मिली अपार सफलता के बाद प्रशांत किशोर का धन्यवाद
3 मंदिर से लौट रहे AAP पार्टी के MLA नरेश यादव पर गोलीबारी, एक कार्यकर्ता की मौत और 1 घायल
ये पढ़ा क्या ?
X