ताज़ा खबर
 

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के खिलाफ ‘लुक आउट नोटिस’ जारी, जाने क्या है पूरा मामला

पुलिस झगड़े के पीड़ितों का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा कि झगड़ा मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुआ था।

May 10, 2021 1:44 PM
ओलंपिक में दो बार पदक विजेता सुशील कुमार (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े के बाद एक पहलवान की मौत के सिलसिले में ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके सुशील कुमार के खिलाफ ‘लुक आउट नोटिस’ जारी किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार देर शाम नोटिस जारी किया गया है।

पुलिस झगड़े के पीड़ितों का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा कि झगड़ा मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुआ था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले बताया था कि इस मामले में कुमार का नाम प्राथमिकी में है और वह फरार है और उनका पता लगाने की कोशिशें की जा रही हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें पकड़ने के लिए दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि जब झगड़ा हुआ तब मौके पर कुमार मौजूद थे। पिछले मंगलवार की रात को छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी। स्टेडियम में उन्हें और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से बर्बर हमला किया था।

पुलिस के मुताबिक, झगड़े में कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य शामिल हैं। मॉडल टाउन थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं और सशस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हरियाणा के झज्जर निवासी दलाल (24) को पकड़ लिया गया है।

हालांकि घटना के बाद सुशील कुमार ने मीडिया को बताया था कि वो हमारे पहलवान नहीं थे। यह घटना चार मई को रात में हुई। हमने पुलिस को जानकारी दी कि कुछ अज्ञात लोग कूदकर अंदर आए हैं और झगड़ा कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि इस घटना में स्टेडियम का कोई कनेक्शन नहीं है।

Next Stories
1 Realme Days Sale: 15,000 रुपये से कम में आने वाले इस लेटेस्ट 5G फोन में है 1TB स्टोरेज का सपोर्ट
2 कोरोना टीकाः छुट्टी के दिन केंद्र का SC में हलफ़नामा- यकीन करें, आपको दखल की ज़रूरत न पड़ेगी
3 CWC Meet: सोनिया ने कबूला- चुनावी नतीजों से साफ हुआ कि कांग्रेस में सुधार की दरकार
ये पढ़ा क्या?
X