सांसद की शिकायत- मुझे नशा करा बना लिया आपत्तिजनक वीडियो, अब मांग रहे 5 करोड़ रुपये, पुलिस कर रही हाई प्रोफाइल महिला की तलाश

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला कथित तौर पर ब्लैकमेल गैंग चलाती है और कई असोसिएट्स के साथ काम कर चुकी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले साल एक महिला ने कथित तौर पर एक अन्य सांसद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। इस मामले की डिटेल भी खंगाली जा रही हैं।

लोकसभा के एक सांसद की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल महिला की तलाश शुरू की है। उनका आरोप है कि महिला द्वारा चलाए जा रहे एक गैंग ने पहले उन्हें ड्रग्स दिया और फिर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी फिल्म बना ली। इसके बाद पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक गैंग ने कथित तौर पर उन्हें धमकी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गईं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल कर दी जाएंगी। यह भी जानकारी मिली है कि महिला ने सांसद को धमकी दी है कि वह उन्हें बलात्कार के झूठे मामले में फंसा देगी। जब स्पेशल पुलिस कमिश्नर दीपक मीणा से संपर्क किया गया तो उन्हें टीओआई को बताया कि इस मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि मामले की प्राथमिकता से जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि महिला ने उनसे मदद मांगी और फिर गाजियाबाद स्थित उसके घर तक साथ चलने को कहा, जहां उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक होश में आने के बाद सांसद को अहसास हुआ कि उन्हें फंसाया गया है। उनकी शिकायत के बाद पुलिस चीफ ने तुरंत एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए। अफसर ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है। अगर जरूरत हुई तो केस को क्राइम ब्रांच या स्पेशल सेल को भी सौंपा जा सकता है।

अफसर ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला कथित तौर पर ब्लैकमेल गैंग चलाती है और कई असोसिएट्स के साथ काम कर चुकी है। एक जांचकर्ता ने कहा, जानकारी मिली है कि महिला सांसदों से पहले मदद मांगती है और बातों के जरिए उन्हें फंसा लेती है। इसके बाद वह चाय के लिए उन्हें अपने घर ले जाती है और फिर उनकी आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीरें या वीडियोज बना लेती है। इसके बाद उन्हें पैसा देने या बड़ी नौकरी की मांग करती है। अगर कोई एेसा करने से मना करता है तो वह फर्जी रेप केस करने की धमकी देती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले साल एक महिला ने कथित तौर पर एक अन्य सांसद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। इस मामले की डिटेल भी खंगाली जा रही हैं।

अपडेट