ताज़ा खबर
 

प्रचंड विजय के बाद गरजे अमित शाह, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग की विचारधारा के खिलाफ जीत, नायडू समेत 21 दलों पर बोला हमला

Poll Result 2019: बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 21 विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साथा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की जीत टुकड़े-टुकड़े गैंग की विचारधारा के खिलाफ है।

Author May 23, 2019 8:09 PM
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (फोटो क्रेडिट/ANI Twitter Handle)

लोकसभा चुनाव नतीजों (Poll Result 2019) में मिले प्रचंड बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली स्थिति पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए की विजय के लिए अपने 11 करोड़ कार्यकर्ताओं का धन्यनवाद किया। अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू समेत उन 21 दलों पर निशान साधा, जो एग्जिट पोल के बाद दिल्ली में ईवीएम की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग के पास गए थे। शाह ने कहा, “21 परिवारवादी पार्टियों ने पूरा दिल्ली सिर पर उठा लिया था। घूम-घूमकर एक दूसरे मिलने जाते थे। उन्हें लगा कि ईवीएम पोल गलत पड़ने वाला है। ईवीएम को लेकर हम जनता में भ्रांति फैला सकते हैं। लेकिन, एग्जिट पोल से भी ज्यादा जनादेश आने के बाद सभी खामोश हो गए।”

Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें नतीजे

अमित शाह ने आगे कहा, “मैं 21 परिवारवादी पार्टियों को सलाह दूंगा और खासकर चंद्र बाबू नायडू को सलाह दूंगा कि जो परिश्रम आपने दिल्ली में दिखाया, अगर वहीं परिश्रम चुनाव में दिकाते तो आपका खाता खुल जाता है।” अमित शाह ने यूपी में सपा-बसपा के गठजोड़ पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग भी यूपी में हमारी जीत पर संदेह कर रहे थे। लेकिन, हमने सपा-बसपा को हराकर 60 सीटें जीती हैं।

Lok Sabha Election Results 2019 LIVE: Check Here

पश्चिम बंगाल में भी जीत का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रचंड विजय दर्शाता है कि परिवारवादी पार्टियों का कही महत्व नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता ने जातिवादी और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों करारा जवाब दिया।

Follow live coverage on election result 2019. Check your constituency live result here.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X