ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: केजरीवाल बोले- मुस्लिमों का वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया, टि्वटर यूजर ने पूछा- ईवीएम डेटा मिल गया क्या

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): एक यूजर ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं 'मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया।' और हिंदू वोट भाजपा की ओर शिफ्ट हो गया। 'आप' को क्या मिला, बाबा जी का ठुल्लू।

Loksabha Elections 2019, Elections 2019, AAP, Congress, Alliance, Arvind Kejriwal, Gopal Rai, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi, Delhi, Punjab, Haryana, Elections 2019, National News, India News, Hindi Newsआप संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फोटोः पीटीआई)

Lok Sabha Election 2019: भारत में 17वीं लोकसभा के गठन के लिए रविवार 19 मई को चुनाव संपन्न हो जाएंगे। 23 मई को मतगणना होगी और यह साफ हो जाएगा कि जनता ने किसके पक्ष में जनादेश दिया है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सातवें चरण के चुनाव से पहले कहा कि मुस्लिमों का वोट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस को शिफ्ट हो गया। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा, ‘ईवीएम डेटा मिल गया क्या?’

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा, “लोकसभा चुनाव के दौरान अंतिम समय में राजधानी दिल्ली में मुस्लिम वोट कांग्रेस में शिफ्ट हो गए। चुनाव के 48 घंटे पहले तक लग रहा था कि सातों सीट आम आदमी पार्टी के खाते में आएगी। अंतिम क्षण में पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस में शिफ्ट हो गया। वह करीब 12 से 13 प्रतिशत है। यह सब मतदान के दिन से पहली वाली रात को हुआ। हम इसकी वजह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।” बता दें कि दिल्ली की सभी सात सीटों के लिए 12 मई को मतदान हुआ था।

अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। @anand_rana ने लिखा, “केजरीवाल ये कैसे कह सकते हैं कि दिल्ली में मतदान से पहले पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया? इस दावे का स्रोत क्या है? क्या EVM डेटा मिल गया? मुझे लगता है कि सभी 7 सीटों पर हार तय है इसलिए पहले ही ठीकरा मुसलमानों के सिर फोड़ा जा रहा है।”

टि्वटर यूजर @Isatyam2015 ने लिखा, “केजरीवाल कह रहे हैं कि मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया।’ और हिंदू वोट भाजपा की ओर शिफ्ट हो गया। ‘आप’ को क्या मिला, बाबा जी का ठुल्लू।” @GappistanRadio ने लिखा, “केजरीवाल यह मान रहे हैं कि उन्हें आयभट्ट की खोज (शून्य) मिल रही है।” @bhanuvachan ने लिखा, “जब यह पूछा गया कि आप इस समय कितनी सीटें जीतेगी, ‘केजरीवाल बोले- चुनाव खत्म, अब मजाक मत उड़ाओ।’ लेकिन किसी से भी इतनी ईमानदारी की उम्मीद करना मुश्किल है।”

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: पकौड़े नहीं मिले तो नाराज होकर छोड़ी पार्टी, कांग्रेस का थामा दामन!
2 Lok Sabha Election 2019: गुफा में यूं साधना कर रहे मोदी, सामने आई फोटो
3 VIDEO: कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने प्रज्ञा ठाकुर को कहा ‘डायन’, कहा- श्राप से करकरे मरा, दाऊद नहीं
ये पढ़ा क्या?
X