ताज़ा खबर
 

सुमित्रा महाजन की डिनर पार्टी में वेज खाना, तृणमूल सांसद ने ट्वीट किया- अब घर जाकर मछली खाऊंगा

सम्मान समारोह में सभी ने वेज खाने का लुत्फ उठाया, क्योंकि नॉन-वेज खाने का इंतजाम किया ही नहीं गया था।

उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में बिदाई समारोह में शिरकत करने पहुंचे प्रधानमंत्री। (Source: PTI Photo by Subhav Shukla)

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में बिदाई समारोह का आयोजन 2 अगस्त की रात को कराया। बिदाई समारोह में संसद के सभी मंत्रियों और विपक्षी नेताओं के लिए खास डिनर का इंतजाम किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में मौजूद थे। बहरहाल डिनर आयोजन को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है। डिनर में खाने के लिए सिर्फ शाकाहारी खाना बनवाया गया था। सम्मान समारोह में सभी ने वेज खाने का लुत्फ उठाया, क्योंकि नॉन-वेज खाने का इंतजाम किया ही नहीं गया था। टीएमसी सांसद डेरिक ओ ब्रायन ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि खाने के लिए सिर्फ वेज खाना ही था और वह घर जाकर मछली खाएंगे। ब्रायन ने ट्वीटकर लिखा, “लोकसभ स्पीकर की ओर से उप-राष्ट्रपति के सम्मान में डिनर के आयोजन में मौजूद हूं। सभी मंत्री, विपक्षी नेता भी मौजूद हैं। खाने में सिर्फ वेज! घर पहुंच कर फिश करी खाऊंगा।”

बता दें उपराष्ट्रपति चुनाव 5 अगस्त, 2017 को होने हैं। उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी ने वेंकैया नायडू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वही विपक्षी दलों की ओर से गोपाल कृष्ण गांधी उम्मीदवार हैं। इसी बीच गोपाल कृष्ण गाँधी ने बीते गुरुवार को संसद में तृणमूल कांग्रेस के ऑफिस में पार्टी सांसदों से मुलाकात की। उन्होंने सांसदों को अपने चुनाव लड़ने के उद्देयश से भी अवगत कराया। इसके अलावा उन्होंने पश्चिम बंगाल के साथ जुड़ी अपनी यादों को भी पार्टी सांसदों के साथ साझा किया। गांधी ने बतौर पश्चिम बंगाल का गवर्नर रहते हुए जो खास काम किए उन्हें भी याद किया। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक अहम याद भी साझा की। उन्होंने बताया कि गवर्नर पद से हटते समय जब उनकी मुलाकात ममता बनर्जी से हुए तो बनर्जी ने उनके लिए कहा था कि भले ही राज्य से उनका कार्यकाल खत्म हो गया है लेकिन आगे उन्हें और भी बड़े कार्य करने हैं।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App