ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: चुनाव न लड़ने को लेकर बोले कलराज मिश्र- खुद ही कहा नहीं लड़ूंगा क्योंकि…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Author Updated: March 24, 2019 4:29 PM
बीजेपी नेता कलराज मिश्र। (एक्सप्रेस फोटो)

Lok Sabha Election 2019: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कलराज मिश्र ने आम चुनाव नहीं लड़ने को लेकर कहा है कि चुनाव लड़ना कोई मापदंड नहीं है। पार्टी के बजाय उन्होंने खुद ही चुनावी मैदान में न उतरने का फैसला किया। उन्होंने इसके साथ यह भी स्पष्ट किया कि वह अपने प्रदेश में भी ये बात लोगों के बीच जाकर कह सकते हैं।

रविवार (24 मार्च, 2019) को घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया। बकौल मिश्र, “आप मोदी का भाषण खराब कर रहे हैं? शर्म नहीं आती। देशभक्त आदमी है, अरे देश के बारे में सोचिए। मैं तो देवरिया सांसद से था, मैंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। हमसे कहा गया कि 75 वर्ष के ऊपर की उम्र वालों पर हम (पार्टी) विचार कर रहे हैं। मेरी उम्र 80 साल से ऊपर हो रही है। हमने कहा कि चुनाव नहीं लड़ना है। चुनाव लड़ना ही मापदंड नहीं है, मित्रों। हमें बड़ा खराब लगा। अगर हमारा प्रदेश होता, तो मैं नीचे उतरकर भी यही बात कहता।”

दरअसल, गुरुवार को उन्होंने बड़ा ऐलान किया था। मीडिया से कहा था कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह मोदी सरकार में पहले मंत्री भी रहे हैं, पर बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, पहले खबरें थीं कि 75 वर्ष से अधिक उम्र के नेताओं को बीजेपी ने अपने चुनाव लड़ने या नहीं लड़ने पर खुद ही फैसला करने को कहा है। मिश्र मीडिया से बोले थे, ‘मैं इस बार चुनाव नहीं लड़ूंगा। मुझे पार्टी ने और भी कई बड़ी जिम्मेदारियां दे रखी हैं। मैं उन्हें पूरा करने में अपना समय देना चाहता हूं।’

देखें, इस पर कैसा था मिश्र का रिएक्शनः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रिपोर्ट: वायनाड में भी राहुल गांधी को चुनौती देंगी स्‍मृति ईरानी! सहयोगी दल से बीजेपी ने की डील
2 Lok Sabha Election 2019: सपना चौधरी ने कहा- न राज बब्बर से मिली, न कांग्रेस ज्वॉइन की, फर्जी अकाउंट से शेयर हुए फोटो
3 Lok Sabha Election 2019: योगी बोले- नामदारों के कुलदीपक कहते हैं डेढ़ फीट के आलू उगवा देंगे, प्रियंका को भी दिया जवाब