ताज़ा खबर
 

झुमरीतिलैया में लॉकडाउनः कारोबारी महिला ने लिखा पुलिस को खत, कहा- हवाई चप्पलें और छाता खरीदने हैं, खुलवा दें दुकान

आवेदन में यह भी लिखा गया है कि आप जनता के सेवक हैं और हम अपनी परेशानी आपको नहीं बताएं तो किसे बताएं? महिला ने ड्राइवर, दूधवाले और कई अन्य लोगों को भी हो रही परेशानी के बारे में भी बताया है।

दीपा खाटूवाला का आवेदन आज कल चर्चाओं में है (फोटो- समाचार वाणी)

देश में कोरोना संकट से हर कोई परेशान है। लेकिन इन सब के बीच झारखंड के कोडरमा के झुमरी तिलैया की महिला दीपा खाटूवाला द्वारा पुलिस को दिया गया आवेदन काफी चर्चाओं में है। महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि मुझे हवाई चप्पलें और छाता खरीदने हैं। जिसके बिना मुझे काफी दिक्कत हो रही है। इसलिए दुकान खुलवा दें।

महिला ने थाना प्रभारी को लिखा है कि मेरे घर में पहनने वाली स्लीपर टूट गयी है। साथ ही मेरे घर काम करने वाली बाई को छाता की जरूरत है। लेकिन लॉकडाउन के कारण जरूरी समान उपलब्ध नहीं हो रहा है। मुझे बिना स्लीपर के चलने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। अत: आप से निवेदन है कि जूते-चप्पल की दूकान खुलवा कर मुझे एक स्लीपर दिलवा दी जाए। जिससे मुझे चलने में होने वाली परेशानी से निजात मिल जाए।

आवेदन में यह भी लिखा गया है कि आप जनता के सेवक हैं और हम अपनी परेशानी आपको नहीं बताएं तो किसे बताएं? महिला ने ड्राइवर, दूधवाले और कई अन्य लोगों को भी हो रही परेशानी के बारे में भी बताया है। महिला को थाना प्रभारी ने मदद करने से इनकार कर दिया और कहा कि इसके लिए वो सक्षम अधिकारी नहीं है। जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी से मिलने के लिए पहुंची लेकिन अधिकारी से उनकी मुलाकात नहीं हो पायी।

बताते चलें कि झारखंड में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण राज्य सरकार की तरफ से लॉकडाउन लागू किया गया है। हालांकि कोरोना के केस हाल के दिनों में तेजी से कम हो रहे हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर लोगों से अनलॉक को लेकर विचार साझा करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साथियों, कैसा होना चाहिए अनलॉक 1 ? स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में आपके दिए सहयोग से हमने कोरोना के दूसरे लहर पर क़ाबू पा लिया है। जीवन और जीविका के इस संघर्ष में अब हमारा ध्यान जीविका पर है। इसलिए आप अपने बहुमूल्य विचार कमेंट कर साझा करें की कैसा होनी चाहिए अनलॉक 1 की प्रक्रिया?

Next Stories
1 Covid-19 Vaccine Centre: Cowin.gov.in पर मैप्स की मदद से खोजें सबसे करीबी वैक्सीन सेंटर्स
2 माइक्स के सामने से भागते नरेंद्र मोदी का कांग्रेसी दिग्विजय सिंह ने शेयर किया कार्टून, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
3 WhatsApp पर लगाएं फिंगरप्रिंट का ताला, कोई और नहीं खोल सकेगा पर्सनल चैट, जानें पूरा प्रोसेस
ये पढ़ा क्या?
X