ताज़ा खबर
 

BJP बोली- 6 साल, बेमिसाल…लोग एक-एक कर गिनाने लगे बुरा हाल

भाजपा के यह ट्वीट करते ही यूजर्स नाराज़ हो गए और एक-एक कर उनके बुरे हाल गिनने लगे। बॉलीवुड से लेकर पूर्व छात्र नेताओं तक सभी ने उनके इस ट्वीट की आलोचना की।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

भारतीय जनता पार्टी को छह साल पहले 16 मई 2014 को भारत की जनता ने लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत दिया था। इसको याद करने के लिए बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है। अपने आधिकारिक अकाउंट से वीडियो ट्वीट करते हुए बीजेपी ने लिखा “मोदी सरकार के 6 साल…बेमिसाल।” भाजपा के यह ट्वीट करते ही यूजर्स नाराज़ हो गए और एक-एक कर उनके बुरे हाल गिनने लगे। बॉलीवुड से लेकर पूर्व छात्र नेताओं तक सभी ने उनके इस ट्वीट की आलोचना की।

बीजेपी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा “24 प्रवासी मजदूर मारे गए हैं और भाजपा छह साल बेमिसाल कर रही है।” एक ने लिखा “पिछले छह साल से आपकी सारी स्कीम फेल हुई हैं। देश में संप्रदायता फैली है। भ्रष्टाचार बढ़ा है लिस्ट बहुत लंबी है । एक ने लिखा “बीजेपी के छह साल बेमिसाल हैं: 45 साल सबसे ज्यादा बेरोजगारी, 4.5% जी.डी.पी, क्राइम बढ़ा, महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश, अधिकतम किसान आत्महत्याएँ, मोब लिंचिंग, 23% गरीबी में वृद्धि, 68000 करोड़ लोन राइट ऑफ, आरबीआई के रिजर्व बेचे।”

इसपर सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार ने भी ट्वीट किया है। कन्हैया ने लिखा “रोज देश के किसी न किसी कोने से मजदूरों और मरीजों के मरने की दर्दनाक खबरें आ रही हैं। इस गम के दौर में भी राग-दरबारियों की टोलियाँ ‘छः साल बेमिसाल’ की ख़ूबियाँ गिना रही है।” बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा “‘एक दो दिन ठहर जाते। कोई शांत दिन ढूंढ लेते। ‘

कोरोना संकट के बीच भाजपा का यह ट्वीट यूजर्स को पसंद नहीं आया। देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। पिछले 24 घंटे में देश में अब तक के सबसे ज्यादा 4987 नए केस सामने आए हैं। वहीं, 120 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ अब देश में मृतकों का आंकड़ा 90 हजार 927 पर पहुंच गया है। इनमें 53 हजार 946 एक्टिव केस हैं। देश में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 2872 पहुंच गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories