ताज़ा खबर
 

Lockdown 4.0: दो घंटे में ही बीजेपी सीएम का यू-टर्न, अब बोले पीएम के फैसले का करेंगे इंतजार, तब तक नहीं खोलेंगे मंदिर-मस्जिद

Lockdown: इससे पहले सीएम येदियुरप्पा ने कहा था कि हम 31 मई के बाद सभी मंदिरों, मस्जिदों और गिरजाघरों को खोलने जा रहे हैं लेकिन दो घंटे बाद ही वह अपने बयान से पलट गए। इस मामले पर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सफाई पेश की गई है

Corona Virus, Covid-19,Karnataka, mosque temple church open in karanataka, bs yediyurappa, coronavirus, Iमुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि राज्य 1 जून को मंदिरों को खोलने के लिए केंद्र सरकार की अनुमति का इंतजार करेगा। (फोटो- ANI)

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच मंदिर, मस्जिद और चर्च खोलने के फैसले को लेकर कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने यू-टर्न लिया है। 31 मई के बाद सभी मंदिरों, मस्जिदों और गिरजाघरों को खोलने के बयान को लेकर सीएम ऑफिस से नया बयान जारी हुआ है जिसमें कहा गया गया है कि पीएम मोदी के फैसले का इंतजार है इसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

इससे पहले सीएम येदियुरप्पा ने कहा था कि हम 31 मई के बाद सभी मंदिरों, मस्जिदों और गिरजाघरों को खोलने जा रहे हैं लेकिन दो घंटे बाद ही वह अपने बयान से पीछे पलट गए। इस मामले पर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सफाई पेश की गई है जिसमें कहा गया कि मंदिरों, मस्जिदों और गिरजाघरों को खोलने को लेकर हम पीएम मोदी के फैसले का इंतजार करेंगे।

गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन का चौथा चरण अभी भी जारी है।  लॉकडाउन 4.0 की अवधि 31 मई को खत्म हो रही है। लॉकडाउन के चौथे चरण में काफी ढील दी गई है देश में एयरलाइंस सेवा और ट्रेन की सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। हालांकि कोरोना संक्रमितों के नए मामले सामने आने का सिलसिला लगतार जारी है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के डेढ लाख से अधिक मामले हो गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस वक्त देश में कोरोना वायरस के 83004 एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 64425 संक्रमित लोग ठीक हो गए है। वहीं देश में वायरस के कारण 4337 लोगों की मौत हो चुकी है।

क्‍लिक करें Corona Virus, COVID-19 और Lockdown से जुड़ी खबरों के लिए और जानें लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राष्ट्रपति के पास दया याचिका भेजने की कोई टाइमलाइन है क्या? SC ने पूछा तो सॉलिसिटर बोले- ‘चार हफ्ते दीजिए फिर बताऊंगा’
2 Locust Swarms Highlights: राजस्थान और मध्य प्रदेश में आतंक मचाने के बाद यूपी के झांसी में दोबारा पहुंचा टिड्डियों का दल
3 दिल्ली, राजस्थान में पारा 50 डिग्री के करीब; मौसम विभाग ने कहा- प्रचंड गर्मी से तत्काल राहत नहीं