ताज़ा खबर
 

Lockdown 4.0 की दाती महाराज ने शनिधाम में पूजा कर उड़ाई धज्जियां, बगैर मास्क के साथ दिखे लोग, केस दर्ज

Lockdown 4.0: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंदिर में एकत्रित होकर पूजा कर रहे हैं।

आरोप है कि शुक्रवार देर रात असोला स्थित शनिधाम मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया।

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन को लेकर सरकार जहां सख्ती बरतने के निर्देश दे रही है। वहीं, दाती महाराज नियमों को ताक पर रखकर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आए।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंदिर में एकत्रित होकर पूजा कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद दक्षिणी जिले के डीएम ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दाती महाराज पर लॉकडाउन में नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि लोगों ने ना मास्क लगाया हुआ है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर दाती महाराज के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। उन पर आरोप है कि महरौली में शुक्रवार को शनि धाम मंदिर खोला गया था और इस दौरान कोई लोग वहां मौजूद थे। जिलाधिकारी ने भी जांच के आदेश दिए हैं और मामले पर नजर रखने को कहा है।

बता दें कि इससे पहले भी दाती महाराज उर्फ दाती मदन लाल राजस्थानी सुर्खियों में रहे हैं।  उनपर दो नाबालिग लड़कियों  संग दुष्कर्म का आरोप है। इसी साल मार्च में दिल्ली हाईकोर्ट ने दाती महाराज और अन्य को बलात्कार के एक मामले में अग्रिम जमानत रद्द करने की मांग करने वाली सीबीआई याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा था।

क्‍लिक करें Corona Virus, COVID-19 और Lockdown से जुड़ी खबरों के लिए और जानें लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हम पहले से ही परेशान, 26 मई तक न भेजें कोई श्रमिक ट्रेन’, प. बंगाल के मुख्य सचिव की रेलवे चेयरमैन को चिट्ठी