ताज़ा खबर
 

घर में ही घिरे बिहार के डिप्टी सीएम मोदी! पास-पड़ोस वालों ने किया प्रदर्शन

रविवार को पटना के राजेंद्रनगर में लोगों ने शहर में बाढ़ और जलभराव को लेकर सुशील मोदी के घर के सामने ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने सुशील मोदी और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

Bihar, Flood, Susheel Kumar Yadav,रविवार को पटना के राजेंद्रनगर में लोगों ने शहर में बाढ़ और जलभराव को लेकर सुशील मोदी के घर के सामने ने प्रदर्शन किया। (Photo-ANI)

बिहार में मुसलाधार बारिश से लोगों को भले ही राहत मिल गई हो लेकिन बिहार के कई इलाकों में जलभराव की समस्या से अभी भी लोगों को राहत नहीं मिल पाई है। जलभराव की समस्या से लोग अधीर हो गए हैं और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अपने घर मे लोगों को गुस्सा झेलना पड़ा।

रविवार को पटना के राजेंद्रनगर में लोगों ने शहर में बाढ़ और जलभराव को लेकर सुशील मोदी के घर के सामने ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने सुशील मोदी और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। प्रदर्शन कर रहें लोगों ने तफ्ती ले रखी थी जिसपर यह मांग लिखी थी कि बारिश के बाद हुए जलजमाव के लिए जो लोग दोषी हैं। उन्हें सजा मिलनी चाहिए।सुशील मोदी के घर के बाहर जमा भीड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया।

गौरतलब है कि बिहार में आई बाढ़ के चलते 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। बाढ़ के बाद अब बिहार में डेंगू के भी मामले सामने आए हैं। अभी तक राज्यभर में डेंगू के कुल 1400 से ज्यादा मरीज सामने आए हैं। गौर करने वाली बात बिहार  के पटना में ही  हजार से ज्यादा  मामले सामने आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगा RSS का संगठन भारतीय मजदूर संघ, ‘निजीकरण’ से भड़का
2 ‘राफेल होता तो पाक जाने की जरूरत नहीं पड़ती, भारत में बैठकर तबाह कर देते आतंकी ठिकाने’, बोले राजनाथ सिंह
3 Kerala Lottery Today Results announced: 70 लाख रुपए का इनाम घोषित, देखें अपना टिकट नंबर और इनाम की रकम