जबरा फैन ने शादी के कार्ड में लगवाया चिराग पासवान का फोटो, बधाई देने खुद पहुंचे

चिराग के इस जबरा फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर रामविलास पासवान और चिराग पासवान की फोटो छपवाई थी। जिसके बाद चिराग उसे बधाई देने उसकी शादी में ही पहुंच गए।

सीवान के मोहम्मदपुर के रहने वाले अनुपम पासवान ने अपनी शादी के कार्ड पर लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रामविलास पासवान और सांसद चिराग पासवान की तस्वीर छपाई थी। (फोटो: ट्विटर/ iChiragPaswan )

लोजपा में हुई टूट के बाद सांसद चिराग पासवान बिहार के दौरे पर हैं। वे बिहार के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को चिराग पासवान अपने एक जबरा फैन के शादी में पहुंच गए। चिराग के इस जबरा फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर लोजपा के संस्थापक व दिवंगत नेता रामविलास पासवान का फोटो लगा रखा था। कार्ड पर चिराग पासवान की फोटो के साथ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट वाला नारा भी लिखा हुआ था।  

दरअसल सीवान के मोहम्मदपुर के रहने वाले अनुपम ने अपनी शादी के कार्ड पर लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रामविलास पासवान और सांसद चिराग पासवान की तस्वीर छपाई थी। सांसद चिराग पासवान का ये फैन कई सालों से लोक जनशक्ति पार्टी से जुड़ा रहा है और लागतार सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर काम करता रहा है। चिराग पासवान के अनुसार उनके पिता रामविलास पासवान ने अनुपम से वादा किया था कि वे उसकी शादी में जरूर आएंगे लेकिन अब वे नहीं रहे इसलिए चिराग खुद अनुपम की शादी में शामिल होने आए।

चिराग पासवान ने अपने इस फैन की ख्वाहिश पूरी करते हुए शादी में शिरकत की। चिराग ने कहा कि, ‘पापा को इससे खूबसूरत श्रद्धांजलि नहीं दी जा सकती. अनुपम हमेशा पार्टी से जुड़ा रहा है और पार्टी का झंडा बुलंद करता रहा है। पापा ने अनुपम की शादी में आने का वादा किया था लेकिन अब वे नहीं हैं इसलिए मैं आया हूं।’ चिराग ने अनूप पासवान को अपना भाई बताते हुए उसकी शादी पर खुशी जाहिर की और उसे बधाई भी दी।

बता दें कि चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही गुजर गए थे। चिराग ने पिता के गुजर जाने के बाद अकेले ही बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय किया और इसमें पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा। हाल ही में चिराग को तब जबरदस्त झटका लगा जब उनके चाचा पशुपति कुमार पारस ने उनसे पार्टी अध्यक्ष का पद छीन लिया और पार्टी को दो खेमे में बांट दिया।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट