ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई का निधन, समस्तीपुर से थे सांसद

एलजेपी के समस्तीपुर से सांसद और रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का दिल्ली स्थित आरएमएल अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

LJP के सांसद रामचंद्र पासवान का रविवार को दिल्ली स्थित RML अस्पताल में निधन हो गया। (फोटो क्रेडिट/ANI ट्विटर हैंडल)

लोक जनशक्ति पार्टी के (LJP) वरिष्ठ नेता रामचंद्र पासवान का रविवार दोपहर निधन हो गया। वह समस्तीपुर से सांसद थे। रामचंद्र पासवान एलजेपी के प्रमुख रामविलास पासवान के छोटे भाई थे। 12 जुलाई की रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने पासवान की हालत को गंभीर बताया था।

रामचंद्र पासवान ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। उस वक्त वह दिल्ली स्थित अपने आवास पर थे। शिकायत के बाद उन्हें RML में भर्ती कराया गया। इस दौरान उन्हें देखने के लिए रामविलास पासवान भी पहुंचे थे और उनका हाल-चाल लिया।

रामचंद्र पासवान 17वीं लोकसभा में समस्तीपुर से जीत कर दूसरी बार सांसद बने थे। इस बार उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के उम्मीदवार अशोकर कुमार को शिकस्त दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App